Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : राहुल गांधी एक सितंबर से करेंगे चुनावी रण का आगाज

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी एक सितंबर से अपने चुनावी रण का आगाज करेंगे। साथ ही जानकारी है कि राहुल गांधी बिहार में करीब 100 वर्चुअल रैली करने की तैयारी में हैं।

rahul gandhi to start his election battle from september 1 for bihar assembly elections 2020
X
कांग्रेस नेता राहुल गांधी

बिहार में विधानसभा चुनावों के चुनाव प्रचार-प्रसार के लिये लगभग सभी सियासी दल अपनी रणनीति तैयार कर चुके हैं। इस कड़ी में कांग्रेस नेता सुभाष बेलवंशी ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी कि पार्टी के पूर्व राष्टीय अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार विधानसभा चुनावों में एक सितंबर से चुनावी रण का आगाज करेंगे। उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी बिहार विधानसभा चुनावों के प्रचार-प्रसार के दौरान पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ सूबे में करीब 100 वर्चुअल रैलियां करने की तैयारियों को अंजाम दे रहे हैं। याद रहे इससे पहले भी बीते माह में राहुल गांधी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एक वर्चुअल रैली कर चुकें हैं। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं विधानसभा चुनाव को लेकर तैयार रहने का निर्देश दिया था। साथ ही पार्टी का सदस्यता अभियान तेज करने की सलाह दी थी।



सीएम नीतीश कुमार छ सितंबर से वर्चुअल रैली के माध्यम से करेंगे अपने चुनावी अभियान की शुरुआत

इसके अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं से कोरोना और बाढ़ से बिहार वासियों को हो रही परेशानियों में उनकी मदद करने की अपील की थी। आपको बता दें बिहार के सीएम एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार भी 6 सितंबर से विधानसभा चुनाव को लेकर वुर्चअल रैली के माध्यम से अपने चुनावी प्रचार अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं। याद रहे बीते दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर चुके हैं। साथ ही जेपी नड्डा ने शनिवार को भी विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार के सभी भाजपा सांसदों के साथ बैठक की थी। वहीं एनडीए सरकार द्वारा किये गये जनहित के कार्यों को भाजपा सांसदों से द्वारा बिहार की पंचायतों तक पहुंचाये जाने की बातें कही गई थी।

सुभाष बेलवंशी बोले-जान रही तो ऐसी कई परीक्षायें देंगे

कांग्रेस नेता सुभाष बेलवंशी ने अन्य ट्वीट के माध्यम से जेईई-नीट परीक्षायें करवाये जाने का विरोध जताया था। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार लाखों छात्रों को मौत के मुंह में धकेलना चाहती है। साथ ही उन्होंने कहा कि साहब परीक्षा से डर नही लगता पर मौत से लगता है। सुभाष बेलवंशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शब्दों को ही रिपीट करते हुये कहा कि जान है तो जहान है जिंदा रहे तो ऐसी कई परीक्षा दे देंगे।




Next Story