Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन में वकीलों व पंडितों को जीवन यापन करने में आ रही कठिनाई, सीएम नीतीश कुमार करें इनकी मदद : प्रेमचंद्र मिश्रा

बिहार कांग्रेस नेता एवं एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि सूबे में लॉकडाउन की वजह से वकीलों, पंडित व पुजारियों को जीवन यापन करने में कठिनाइयों का सामना कराना पड़ रहा है। इस पर कांग्रेस नेता ने सीएम नीतीश कुमार के समक्ष मदद दिये जाने की मांग उठाई है।

लॉकडाउन में वकीलों व पंडितों को जीवन यापन करने में आ रही कठिनाई, सीएम नीतीश कुमार करें इनकी मदद : प्रेमचंद्र मिश्रा
X
प्रेमचंद्र मिश्रा ने सीएम नीतीश के समक्ष रखी मांग।

बिहार कांग्रेस नेता एवं एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने शुक्रवार को ट्वीट के माध्यम से लॉकडाउन में सूबे के लोगों को हो रही विभिन्न समस्याओं से एनडीए सरकार को अवज्ञत कराया है। एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि बिहार में कोरोना महामारी की वजह से पिछले कई महीनों से लॉकडाउन जारी है।

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की वजह से बिहार में कोर्ट भी बंद हैं। इसके अलावा लॉकडाउन की वजह से ही प्रदेश में पिछले काफी लंबे समय से विभिन्न मंदिर भी बंदी का समाना कर रहे हैं।

इन्हीं कारणों की वजह से सूबे में वकीलों, पंडितों और विभिन्न मंदिरों में पूजा-पाठ कर वाले पुजारियों के सामने अपना जीवन यापन करने में विभिन्न कठनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। यानि कि वे पूरी तरह से परेशान हैं। '

ऐसे में एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के समक्ष पंडितों, वकीलों और पुजारियों को आर्थिक मदद दिये जाने की मांग रखी है। जिससे कि कोरोना काल एवं लॉकडाउन के दौरान सूबे में वकील, पंडित और पुजारी भी अपना जीवन आराम से गुजार सकें।



प्रेमचंद्र मिश्रा ने लालू यादव को लेकर सत्ताधारियों पर किया पलटवार

प्रेमचंद्र मिश्रा ने अन्य ट्वीट के माध्यम से बिहार की सत्ताधारियों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार की सत्ता पर काबिज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेता लालुफोबिया से ग्रसित हैं।

तभी तो वे बिहार में अपनी सरकार के क्रियाकलापों को छोड़कर रांची में कौन लालू यादव से कब कब मिल रहा है, इन बातों को पटना में बताया जाना ज्यादा जरूरी समझ रहे हैं। वहीं प्रेमचंद्र मिश्रा ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेताओं पर अनावश्यक बयानबाजी करने का भी आरोप लगाया है।



Next Story