Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर बातचीत कर आईसीयू में भर्ती राम विलास पासवान का जाना हाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फोन पर बातचीत कर आईसीयू में भर्ती बिहार के दिग्गज नेता राम विलास पासवान का हालचाल जाना है। साथ ही उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी बात की। वहीं एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने इस घड़ी में उनके साथ खड़े रहने पर पीएम नरेंद मोदी को धन्यवाद दिया है।

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का आज निधन हो गया है। इसकी जानकारी उनके पुत्र ने ट्वीट के जरिए दी है।
X
राम विलास पासवान

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने दिल्ली एक अस्पताल की आईसीयू में भर्ती केंद्रीय मंत्री एवं एलजेपी नेता राम विलास पासवान से फोन पर बातचीत उनके स्वास्थ्य को लेकर हालचाल जाना है। इस बात की जानकारी सोमवार को उनके बेटे एवं एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट कर दी है। चिराग पासवान ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी अस्पताल में भर्ती उनके पिता से आज कई बार उनके स्वास्थ्य को लेकर बात कर चुकें हैं। चिराग पासवान ने जानकारी दी कि पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके पिता राम विलास पासवान का उपचार कर रहे डॉक्टरों से भी बातचीत की है। याद रहे एलजेपी सांसद राम विलास पासवान केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री मंत्री हैं। वे बीते अगस्त महीने से बीमार चल रहे हैं और दिल्ली एक अस्पताल में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं।

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने इस घड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी का उनके साथ खड़े रहने पर आभार जताया है। साथ ही चिराग पासवान ने पीएम मोदी को सहृदय धन्यवाद दिया है। आपको बता दें इस समय चिराग पासवान आईसीयू में भर्ती अपने पिता राम विलास पासवान के साथ ही दिल्ली में हैं और उनकी देखभाल कर रहें है। इस बात की जानकरी उन्होंने एक पत्र जारी कर दी है। साथ ही चिराग पासवान ने कहा है कि ऐसे वक्त में वे अपने पिता को छोड़कर कहीं भी नहीं जा सकते हैं।

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने अन्य ट्वीट के जरिये 'भारत छोड़ो आंदोलन' में अहम भूमिका अदा करने वाली वीरांगना कनकलता बरुआ के बलिदान दिवस पर उन्हें नमन किया है। चिराग ने अपने संदेश में कहा कि 'भारत छोड़ो आंदोलन' के दौरान तेजपुर थाने पर तिरंगा झंडा फहराते हुए मात्र 18 वर्ष की उम्र में देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाली, महान वीरांगना कनकलता बरुआ जी के बलिदान दिवस पर उन्हें मेरा कोटि-कोटि नमन।




Next Story