Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां को चकमा देकर प्रेमी के साथ फरार हुई युवती, ससुराल वालों ने बहू की विदाई के लिए की कॉल तो...

बिहार की राजधानी पटना से एक अजब-गजब प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। यहां मायके से एक युवती अपनी शादी के तीन महीनों बाद ही अपने प्रेमी के साथ भाग गई। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी है। दूसरी ओर मामले से अनजान ससुराल वालों ने बहू की विदाई के लिए कॉल किया है।

Patna girl eloped with her boyfriend after three months of marriage dodging her mother Love affair
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) से एक हैरान करने वाला मामला (astonishing case) सामने आया है। यहां शादी के 3 माह बाद ही एक युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई (girl eloped with her boyfriend)। प्रेम प्रसंग (Love Affair) की यह अजब-गजब घटना पटना के बिहटा थाना इलाके की बताई जा रही है। परिजनों ने लड़की के बॉयफ्रेंड के साथ फरार होने को लेकर शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज करा दी है। पुलिस ने युवती की खोजबीन शुरू कर दी है। दूसरी ओर इस पूरी घटना से ससुराल पक्ष के लोग पूरी तरह से अनजान थे। इस बीच ससुराल पक्ष के लोगों ने मायके वालों को कॉल की है कि वो उनकी बहू की जल्द से जल्द विदाई कर दें। इस कॉल के बाद से युवती के परिवार वालों की और समस्याएं बढ़ गई हैं।

बताया जा रहा है कि तीन महीनों पहले यानी कि 29 मई को बिहटा निवासी लड़की की शादी भोजपुर जिले के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी। विवाह के बाद लड़की रक्षाबंधन के त्योहार पर अपनी नानी के गांव आई थी। लड़की शुक्रवार की शाम को अपनी मां के साथ शॉपिंग करने के लिए पटना के बाजार पहुंच गई। यहीं पर लड़की ने अपनी मां को एक स्थान पर बैठा दिया। साथ ही उसने मां से कहा कि वह जल्द ही वापस लौटकर आ रही है। लेकिन लड़की काफी देर तक वापस नहीं लौट सकी व वह प्रेमी के साथ फुर्र हो गई।

काफी वक्त गुजर गया और लड़की वापस नहीं आई तो मां ने परिवार वालों को मामले की सूचना दी। परिजनों ने इसको लेकर बिहटा थाने में शिकायत दे दी। परिजनों ने शिकायत में आरोप लगाया है कि किशुनपुर गांव निवासी एक युवक उनकी लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया है। परिजनों का आरोप है कि उक्त युवक विवाह से पहले भी उनकी बेटी से बातचीत किया करता था। ये ही लड़का अब उनकी बेटी को भगाकर ले गया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Next Story