Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीट बंटवारे के दौरान महागठबंधन से वाम दलों की राहें हो जायेंगी जुदा: मंगल पाण्डेय

बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री एवं भाजपा नेता मंगल पाण्डेय ने कहा कि विपक्षी महागठबंधन में अभी तो वाम दलों के जुड़ने की बातें चल रही हैं। पर जब सीट बंटवारे की बात आयेगी तो वाम दलों की भी राहें जुदा हो जायेंगी। वही पाण्डेय ने बिहार विधानसभा चुनाव के संबंध में सुप्रीम कोर्ट से आये फैसले पर तेजस्वी यादव को घेरा है।

mangal pandey said that during the seat sharing the Left parties will be separated from the grand alliance
X
भाजपा नेता मंगल पाण्डेय

बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता मंगल पाण्डेय ने ट्वीट कर नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। मंगल पाण्डेय ने कहा कि तेजस्वी यादव के रवैये से केवल राजद के सम्मानित व बुजुर्ग नेता ही दुखी नहीं हैं। बल्कि उनसे महागठबंधन में शामिल अन्य सहयोगी दल भी पशोपेश की स्थिति में हैं। उन्होंने कहा कि यह बात अलग है कि फिलहाल तो विपक्षी महागठबंधन में वाम दल शामिल होने की बातें कर रहे हैं। लेकिन विपक्षी महागठबंधन में जब सीट बंटवारे की बातें सामने आयेंगी तो विपक्षी महागठबंधन से वाम दलों की राहें भी जुदा हो जायेंगी।



बिहार में चुनाव आयोग के निर्देश पर चल रही थी चुनावी तैयारी: मंगल पाण्डेय

मंगल पाण्डेय ने स्पष्ट किया कि बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारी चुनाव आयोग के निर्देश पर ही की जा रही है। वहीं उन्होंने कहा कि पर राजद नेता तेजस्वी यादव और विपक्षी दल हाय-तौबा कर जनता में भेम फैलाने का प्रयास कर रहे थे। जैसे हम यानि कि बिहार सरकार अपने स्तर पर ही सूबे में विधानसभा चुनाव कराने जा रही हो। मंगल पाण्डेय ने कहा कि जबकि बिहार सरकार समय-समय पर जनता के सामने बिल्कुल सही स्थिति स्पष्ट करती आ रही है। उन्होंने कहा कि खासकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी स्थिति खराब देखकर हमेशा से चुनाव आयोग के फैसले पर सवाल खड़ा कर चुनाव को टालने की मांग करते आ रहे थे। लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने ऐसे तमाम सियासी सूरमाओं की बोलती हमेशा के लिए बंद कर दी।








Next Story