Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंतिम संस्कार के बाद गांव पहुंची नाबालिग, कहा- मैं थी बॉयफ्रेंड के साथ, अब पुलिस की बढ़ गईं ये दिक्कतें

बिहार की राजधानी पटना से एक अजब-गजब केस सामने आया है। यहां मां ने बेटी का अंतिम संस्कार भी कर दिया था। वही बेटी अब अचानक गांव जीवित पहुंच गई है। जिसने अपने प्रेम प्रसंग का भी खुलासा किया। वहीं अब पुलिस की दिक्कतें बढ़ गई है कि जिस अर्धनग्न बरामद युवती के शव का दाह संस्कार हुआ था। आखिर वह किसका था।

Love affair case Minor girl found alive after funeral in Patna Bihar girl murder case
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) के गौरीचक थाना इलाके स्थित अंडारी गांव से हैरान करने वाला केस सामने आया है। यहीं की रहने वाली एक नाबालिग लड़की (Minor girl) गांव निवासी ही बॉयफ्रेंड (boyfriend) के साथ चली गई थी। बाद में मां ने बेटी के लापता होने का मामला गौरीचक थाने में दर्ज कराया। इसपर पुलिस (Police) ने युवती की खोजबीच शुरू की। इसी सिलसिला के बीच एक युवती का अर्धनग्न शव बरामद हुआ (half naked body found)। इसपर पुलिस ने नाबालिग लड़की की मां को उसकी पहचान करने के लिए बुलाया। शुरू में तो मां ने शव देखने के बाद अपनी बेटी के नहीं होने से इंकार कर दिया।

पुलिस ने शव को पटना सिटी के नालंदा मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया। दूसरी बार में यहां पर मां ने उक्त शव को अपनी बेटी के तौर पर पहचान लिया। साथ ही मां ने उसकी हत्या (Murder) करने का आरोप गांव के लोगों के खिलाफ ही लगा दिया। जिसके बाद पुलिस ने मां शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। फिर पुलिस ने महिला को उक्त शव सौंप दिया। जिसके बाद मां ने उक्त शव का अपनी बेटी के तौर पर दाह संस्कार कर दिया।

अचानक पुलिस थाने पहुंच गई नाबालिग लड़की

इस मामले को करीब डेढ़ माह का समय ही गुजरा था कि उक्त नाबालिग लड़की पटना के गौरीचक थाने जा पहुंची। लापता नाबालिग लड़की को देखकर परिवार के लोगों के साथ ही पुलिसकर्मी भी हैरान हो गए। यहां लड़की ने अपनी शिनाख्त करते हुए बताया कि वह गांव निवासी ही एक लड़के से प्रेम करती है। उसी लड़के साथ उसने लवमैरिज कर ली थी और उसके साथ ही रहने के लिए चेन्नई चली गई थी। दूसरी ओर लापता नाबालिग लड़की के अचानक आ पहुंचने से एक बार फिर से पुलिस की समस्याएं बढ़ गई हैं। आखिर जो अर्धनग्न लड़की की लाश मिली थी, वह किसी थी। पुलिस एक बार फिर से अर्धनग्न शव बरामद माममे की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस ने कही ये बातें

मामले पर पुलिस का कहना है कि पुलिस की टीम उक्त मामले की जांच-पड़ताल में पूरी तरह से जुटी थीं। उन्होंने नाबालिग लड़की की मां के बातों पर भरोसा नहीं किया। वहीं पुलिस ने नाबालिग लड़की की मेडिकल जांच कराई है। रिपोर्ट का इंजतार है। पुलिस ने नाबालिग लड़की को उसके एक करीबी रिश्तेदार के हवाले कर दिया है। पुलिस ने नाबालिग लड़की का 164 का बयान भी दर्ज करा दिया है।

Next Story