Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लालू यादव जेल की दीवारों के पीछे से ले रहे चुनाव को लेकर निर्णय, निर्वाचन आयोग ले संज्ञान: जदयू

जदयू नेता राजीव रंजन प्रसाद ने बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव द्वारा जेल की दीवारों के पीछे से विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर अंतिम निर्णय लिये जाने का आरोप लगाया है। साथ ही जदयू ने इस मामले पर निर्वाचन आयोग से संज्ञान लेने की मांग उठाई है।

jdu leader rajiv ranjan prasad said that electoral decisions are being taken by lalu yadav from behind prison walls
X
राजद प्रमुख लालू यादव

बिहार में सत्ताधारी पार्टी जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने शुक्रवार को एक बाद एक कई ट्वीट कर सूबे के पूर्व सीएम एवं राजद प्रमुख लालू यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में लालू प्रसाद चारा घाटालों के मामलों में बेशक सजायाफ़्ता कैदी हैं। इसके बाद भी लालू यादव आज भी वह राष्ट्रीय जनता दल पार्टी ;राजद' के राष्ट्रीय अध्यक्ष ही हैं। इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि लालू यादव ने जेल को अपना आवासीय कार्यालय बना रखा है। वहीं जदूय प्रवक्ता ने कहा कि वे पूर्व की तरह इस बार के विधानसभा चुनाव में भी उम्मीदवारों के चयन एवं सीटों के तालमेल को लेकर अंतिम निर्णय जेल की दीवारों के पीछे से ही ले रहे हैं। साथ राजीव रंजन प्रसाद ने निर्वाचन आयोग से मामले को लेकर संज्ञान लेने की मांग उठाई है।



आज हमारी सरकार जनता की सुरक्षा में पूरी तरह से है मुश्तैद: राजीव रंजन

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने अन्य ट्वीट के माध्यम से राजद की पूर्व सरकारों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वो दौर था जब शाम 6 बजे के बाद सड़क किनारे सन्नाटा पसर जाता था। वहीं सड़कों पर उन दिनों एक व्यक्ति नज़र नहीं पड़ता था। वहीं जदयू प्रवक्ता ने कहा कि अगर बदलाव जानना है तो तुलना कर ली जाए उस समय और आज के समय के बीच। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के सुशासन में आज देर रात भी लोग सड़क पर बेखौफ होकर घूम सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पुलिस व पूरी सरकार जनता की सुरक्षा में पूरी तरह से मुश्तैद है।



नीतीश कुमार ने बिहार को विकास के दौर में लाने का किया है काम: जदयू प्रवक्ता

जदयू प्रवक्ता ने अन्य ट्वीट के माध्यम से नीतीश कुमार के सुशासन की सराहना की है। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को लालटेन युग से निकालकर आज विकास के दौर में लाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि सूबे में अब 5 हज़ार 932 मेगावाट बिजली की आपूर्ति हो रही है जो कि साधारण बात नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने हर घर बिजली पहुंचाने का अपना सपना ईमानदारी के साथ पूर्ण किया है।




Next Story