Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

माता-पिता के विवाद में भेंट चढ़ गया सात वर्षीय बेटा, पुलिस ने जमीन खोदकर बरामद किया बच्चे का शव

बिहार के भोजपुर जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां सात वर्षीय बच्चा अपने पिता और मां के झगड़े में बलि चढ़ गया। यहां एक सनकी पिता ने अपने मासूम बेटे को पीट-पीटकर मार डाला।

Innocent son was beaten to death after quarreling with wife in bhojpur bihar crime news in hindi
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में कोरोना संकट के बीच भी आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला भोजपुर जिले (Bhojpur district) से सामने आया है। जिले के तीयर थाना क्षेत्र के देवराढ़ गांव में सोमवार की रात को पत्नी से विवाद (Dispute with wife) में एक सनकी पति (Husband) ने अपने ही मासूम बेटे को मार डाला (Son killed)। सनकी पति ने अपने सात वर्षीय बेटे की पीट-पीटकर जान (Son beaten to death) ली। इसके बाद आरोपी पिता (Father) ने सबूत मिटाने के उद्देश्य से बच्चे के शव को छेर नदी के तट पर दफना दिया। मंगलवार की सुबह को पुलिस (Police) ने नदी के तट से जमीन खोदकर बच्चे का शव निकाल लिया। इसके बाद पुलिस ने बच्चे के शव (Dead body) का पोस्टमार्टम कराया गया। मृतक बच्चा देवराढ़ गांव के रहने वाले उपेन्द्र मुसहर का सात साल का बेटा जीतू कुमार था। बेटे की हत्या करने के बाद से ही आरोपी पिता फरार है। वहीं इस सनसनीखेज हत्याकांड की वजह से पूरे गांव में हड़कंप व्याप्त है।

जानकारी के अनुसार बच्चा जीतू अपनी मां के साथ कुछ दिनों पहले ननिहाल सिकरहटा थाना क्षेत्र के पनवारी गांव में गया हुआ था। सोमवार की सुबह में ही उसके पिता उपेन्द्र मुसहर पत्नी और बेटे को वापस घर लेकर आए थे। उसी दिन सोमवार की शाम को किसी बात पर दंपति के बीच कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद तेश में आकर उपेंद्र मुसहर ने मासूम बेटे की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान बेटे को बचाने गई पत्नी को भी पति ने जमकर पीटा।

उसी दौरान गंभीर चोट लगने की वजह से बेटे जीतू की मौत हो गई। इसके बाद पिता ने बेटे के शव को छेर नदी के तट पर दफना दिया। इसके बाद वह घर से भी फरार हो गया। मंगलवार को इस मामले की सूचना पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस गांव पहुंची और शव को जमीन से खोदकर निकाल लिया गया। इस मामले में मृत बच्चे की मां इंदू देवी की ओर से पति के खिलाफ अपने पुत्र की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस आरोपी पिता की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

पत्नी इंदू का रो-रोकर है बुरा हाल

देवराढ़ गांव के रहने वाले उपेंद्र मुसहर ने अपने ही घर की खुशियों में खुद ही आग लगा दी। पत्नी इंदू समेत पूरे परिवार की खुशियां छीन ली हैं। उपेंद्र ने अपने इकलौते बेटे को ही पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। दूसरी ओर बेटे के वियोग में मां इंदु का रो-रोकर भी बुरा हाल बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार लड़का जीतू अपनी दो बहनों के बीच इकलौता भाई था।

Next Story