Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जनता मरे तो मरे! इनकी पार्टी गिद्ध रैली में मस्त : लालू यादव

बिहार में कोरोना वायरस से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। वहीं लालू यादव ने कहा कि कोरोना नियंत्रण के लिए जहां सरकार को 'बाज' बनना था, वहीं जदयू नेता लोगों का शिकार करने के लिए 'गिद्ध' बन वल्चर रैली कर रहे हैं। साथ ही कहा कि जनता मरे तो मरे! इनकी पार्टी गिद्ध रैली में मस्त है। राजद नेता राबड़ी देवी ने भी बाढ़ पीड़तों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया है।

if the public dies they die their party is cool in vulture rally lalu yadav
X
राजद प्रमुख लालू यादव

सोशल मीडिया के जरिये रविवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने आरोप लगाया कि बिहार में कोरोना वायरस के कारण स्थिति दयनीय, अराजक और विस्फोटक है। सूबे की स्वास्थ्य व्यवस्था दम तोड़ चुकी है। लालू यादव ने सूबे में कोरोना संक्रमण की रोकथाम करने में भी नीतीश सरकार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। लालू ने कहा कि कोरोना नियंत्रण के लिए सरकार को जहां 'बाज़' बनना था वहीं जदयू नेता लोगों का शिकार करने के लिए 'गिद्ध' बन वल्चर रैली कर रहे है। साथ ही लालू ने सीएम नीतीश कुमार चार महीने से आवास से बाहर नहीं निकलने का आरोप भी लगाया है। इसके अलावा लालू ने कहा कि जनता मरे तो मरे। इनकी पार्टी गिद्ध रैली में मस्त है।

इसी बीच पूर्व सीएम एवं राजद की वरिष्ठ नेता राबड़ी देवी ने भी रविवार को ट्वीट कर कहा कि बिहार में बाढ़ से लोगों को जान-माल का भारी नुकसान हो रहा है। लोग भूखे मर रहे है। सूबे में सरकारी अव्यवस्था के चलते कोरोना का प्रकोप और संक्रमण गंभीर रूप से फैल चुका है। सरकार फाइलों में बंद है।

बिहार में इसी वर्ष विधानसभा के चुनाव होने हैं और वर्तमान में कोरोना और बाढ़ बिहार में तबाही मचा रहे हैं। जिसको लेकर सूबे की एनडीए सरकार और सत्ताधारी पार्टी जदयू राजद समेत तमाम विपक्षी दलों के निशाने पर हैं। सूबे में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर है, संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉकडाउन है। विधानसभा चुनाव सर पर हैं और सूमे में कोरोना की वजह से पारंपरिक प्रचार पर भी रोक है। जिसको लेकर जदयू, भाजपा सूबे में बर्चुअल प्रचार - प्रसार कर रही हैं। इसी को लेकर जदयू, भाजपा को लगातार विपक्षी सियासी दल घेर रहे हैं और कोरोना, बाढ़ से निपटने लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं।

Next Story