Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हेमंत सोरेन को भी कहीं लालू यादव के चक्कर में अपनी संपत्ति दान ना करनी पड़े : नीरज कुमार

बिहार सरकार में मंत्री एवं जदयू नेता नीरज कुमार ने सजायाफ्ता लालू यादव को रिम्स निदेशक के बांग्ला में ठहराये जाने पर झारखंड सरकार को घेरा है। नीरज ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को चेताया कि ये बाप बेटे बड़े बंगले के शौकीन तो हैं हीं, दूसरो की संपत्तियों पर भी नजर टिकाए रहते हैं। मौका मिलते ही हाथ साफ कर जाते हैं। कहीं आपको भी इन बाप बेटों के चक्कर संपत्ति दान ना करना पड़ जाये।

hemant soren should not even donate his property under lalu yadav
X
नीरज कुमार ने लालू यादव को लेकर झारखंड सरकार पर साधा निशाना

बिहार सरकार में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के मंत्री एवं जदयू नेता नीरज कुमार ने सोमवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर राजद प्रमुख एवं सजायाफ्ता लालू यादव को रांची में रिम्स निदेशक के बांग्ला में ठहराये जाने पर सवाल उठाया है। याद रहे लालू को बीते दिनों कोरोना संक्रमण हो जाने के भय की वजह से पेइंग वार्ड से रांची रिम्स निदेशक के बंग्ला में शिफ्ट कर दिया गया था। वहीं नीरज कुमार ने झारखंड सरकार से पूछा कि रिम्स में इलाजरत अन्य कई कैदियों को शिबो गोप, विशाल कु. सिंह, नकुल सर्वणकार, उदय यादव, गोपाल मिश्रा, जय यादव, फैजल अली, जितेंद्र मंडल, अभिषेक कु. राणा, सोना महतो, संतोष मंडल, सुलतान मिया, रामेश्वर गिरी को क्या कोरोना संक्रमण का भय नहीं है? वहीं उन्होंने पूछा कि क्या जेएमएम नेता हेमंत सोरेन इन सभी कैदियों को कैदी नंबर 3351 की तरह सुविधा देगी? यानि कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव के समान सुविधायें देगी?



नीरज कुमार ने कहा कि कैदी नंबर 3351 लालू यादव का नया पता रिम्स डायरेक्टर बंगला है, जहां नामपट्टिका में नाम ढक दिया है। नीरज कुमार ने कहा कि झारखंड सरकार के मुखिया हेमंत सोरेन जी को तो चाहिए कि बंगले के नए निवासी कैदी नं. 3351 लालू यादव की नामपट्टिका भी लगवाएं। ताकि बंगला भी गवाही दे कि हां यहां भ्रष्टाचार के पुरोधा निवास करते हैं। नीतीश के मंत्री ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को याद दिलाया कि आप किसकी खातिरदारी कर रहे हैं? उनकी! जो चारा चोरी मामले में सजायाफ्ता हैं। आश्चर्यजनक है कि आपने उन्हें अघोषित राजकीय अतिथि बना लिया है। कैसे भूल गए आप कि कैदी नंबर 3351 लालू यादव पर सिर्फ बिहार ही नहीं झारखंड में भी चारा घोटाले का आरोप है।



तेजस्वी यादव पर भी साधा निशाना

नीरज कुमार ने नाम लिये बिना इशारों- इशारों में राजद नेता तेजस्वी यादव, बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये बाप बेटे बड़े बांग्ला के शौकीन तो हैं हीं, दूसरो की संपत्तियों पर भी नजर टिकाए रहते हैं। मौका मिलते ही ये हाथ साफ कर जाते हैं। देखिएगा हेमंत सोरेन कहीं आपको भी इन बाप बेटों के चक्कर अपनी संपत्ति दान ना करना पड़े। या फिर आपके विधायकों को बहला फुलसा कर उनकी संपत्ति दान में न ले लें।




Next Story