Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुंजन पटेल ने परीक्षा टलवाने की रखी मांग, चुन्नू सिंह ने पूछा- छात्रों के लिये क्या कर रहे नरेंद्र मोदी?

बिहार युवा कांग्रेस के नेता शशि कुमार उर्फ चुन्नू सिंह ने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी छात्रों के हक की बात कर रहे हैं। परीक्षाओं को टलवाने के लिये नीरज कुंदन अनशन कर रहे हैं। वहीं उन्होंने पूछा कि नरेंद्र मोदी, भाजपा व आरएसएस छात्रों के लिये क्या कर रहे हैं? वहीं गुंजन पटेल ने सीएम नीतीश कुमार से परीक्षा टलवाने के लिये केंद्र सरकार से बात करने की मांग रखी है।

gunjan patel demanded cm nitish kumar to talk to the central government to postpone the exam and chunnu singh questioned narendra modi
X
युवा बिहार के कांग्रेसी नेता गुंजन पटेल और चुन्नू सिंह ने परीक्षा को लेकर जताया विरोध।

बिहार युवा कांग्रेस नेता शशि कुमार उर्फ चुन्नू सिंह ने बुधवार को ट्वीट कर नरेंद्र मोदी सरकार पर छात्र विरोधी होने का आरोप लगाया है। चुन्नू सिंह ने कहा कि छात्रों के हित के लिये कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात कर रही हैं। वहीं उन्होंने कहा कि छात्रों की हक की बात लगातार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी भी कर रहे हैं। इसके अलावा चुन्नू सिंह ने कहा कि जेईई-नीट परीक्षा के विरोध में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन अनशन कर रहे हैं। वहीं युवा कांग्रेसी नेता चुन्नू सिंह ने सवाल किया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी छात्रों के हित के लिये क्या कर रही है? वहीं चुन्नू सिंह ने आरएसएस को छात्र विरोधी करार दिया है।



आगे बढ़ते रहो साथियों: चुन्नू सिंह

चुन्नू सिंह ने इससे पहले ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छात्र विरोधी करार दिया था। साथ ही उन्होंने युवा कांग्रेस अध्यक्ष नीरज कुंदन के अनशन को मजबूती देने के लिये युवा कांग्रेस के नारे को दोहराते हुये लिखा कि 'जब जब छात्र बोला है, इतिहास गवाह राज सिंहासन डोला हैं। एक आंदोलन छात्र हितों के लिए, अब छात्रों की मांगें पूरी करो तब ही कदम रुकेंगे, आगे बढ़ते रहो साथियों।



बिहार युवा कांग्रेस ने केंद्र व बिहार सरकार पर लगाये आरोप

इसके अलावा बिहार युवा कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से भी ट्वीट कर केंद्र और बिहार की नीतीश सरकार पर छात्र विरोधी होने का आरोप लगाकर हमला बोला गया है। बिहार युवा कांग्रेस ने कहा कि साहेब इधर हम भी राष्ट्रीय नागरिक है देश की आम जनता हैं। दूसरी ओर बिहार युवा कांग्रेस ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुये कहा कि सुशासन बाबू के कुशासन ने बिहार को किया बर्बाद कर दिया। वहीं युवा कांग्रेस ने पूछा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने युवाओं के लिये क्या किया है? युवा कांग्रेस ने कहा कि टॉप 100 विश्वविद्यालयों में बिहार का एक भी विश्वविद्यालय क्यों नहीं है? कांग्रेस ने आरोप लगाया कि 50 प्रतिशत स्कूलों में चारदीवारी और भवन तक नहीं हैं। साथ ही कहा कि शिक्षा के लिये सूबे से छात्रों का पलायन चरम पर है। ओद्योगिक अवसर नहीं होने की वजह से प्रदेश में रोजगार के अवसर नहीं हैं।



नीतीश कुमार परीक्षा टलवाने के संबंध में केंद्र सरकार से करें बात: गुंजन पटेल

बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने जेईई-नीट परीक्षाओं को टलवाने के संबंध में सीएम नीतीश कुमार से केंद्र सरकार से बात करने की अपील की है। गुंजन पटेल ने ट्वीट कर बताया कि बिहार में वर्तमान में कोरोना व बाढ़ के साथ-साथ लॉकडाउन भी जारी है। इन परिस्थितियों में बिहार के विभिन्न छात्र परीक्षा से वंचित हो जायेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस बिहार में तेजी से पैर पसार रहा है। इन्हीं परिस्थितियों को लेकर गुंजन पटेल ने सीएम नीतीश कुमार से निवेदन किया है कि वे केंद्र सरकार को जेईई-नीट परीक्षाओं के टलवाने के संबंध में तुरंत पत्र लिखें।




Next Story