Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डीएसपी ने सरकारी आवास में नाबालिग लड़की से किया था दुष्कर्म, अब पीड़िता ने यहां सुनाई दर्द ए दास्तां

बिहार के गया जिले से हैवानियत की वारदात सामने आई है। यहां एक युवती ने तत्कालीन डीएसपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता का कहना है कि जब उसके साथ दुष्कर्म किया गया, उस वक्त वो नाबालिग थी।

dsp raped girl in government residence victim statement recorded in Gaya court after 3 years bihar crime news in hindi
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले से शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां पर बिहार के एक डीएसपी (A DSP of Bihar) ने एक नाबालिग लड़की के साथ सरकारी आवास में दुष्कर्म (Minor girl raped in government residence) की वारदात को अंजाम दिया था। अब करीब 3 वर्ष के बाद दुष्कर्म (Rape) मामले में पीड़ित लड़की का बयान (statement of victim girl) दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार नाबालिग दलित लड़की के साथ बलात्कार करने पर गया के तत्कालीन डीएसपी मुख्यालय केके प्रसाद पर 3 साल बाद मामला दर्ज हुआ है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की का बयान मंगलवार को गया कोर्ट में दर्ज हुआ है। उस दौरान पीड़ित युवती ने कोर्ट के सामने तमाम आरोपों की पुष्टि की। पीड़िता ने कोर्ट को बताया कि रेप की घटना के वक्त वो नाबालिग थी। पॉक्सो की विशेष लोक अभियोजक कैसर सरफुद्दीन ने बताया कि गया के तत्कालीन डीएसपी मुख्यालय के खिलाफ 2017 में दशहरा के समय जिले के इमामगंज क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की से रेप का आरोप है। इस संबंध में बीते मंगलवार को पॉक्सो के विशेष जज नीरज कुमार के आदेश पर बयान दर्ज किया गया। न्यायिक दंडाधिकारी स्वाति सिंह के न्यायालय में पुलिस ने पीड़िता को पेश किया। यहीं पर पीड़िता का बयान दर्ज हुआ।

पीड़ित युवती ने कोर्ट में बताया कि जिस समय मेरे साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया, उस वक्त आरोपी गया के डीएसपी गया मुख्यालय ही तैनात थे। वहीं पीड़िता ने कहा कि डर और धमकी दिए जाने के साथ ही लोक लाज के भय की वजह से वारदात के बारे में मैंने अपने परिजनों को नहीं बताया था। साथ ही पीड़िता ने बयान में इस बात का खुलासा भी किया कि वो रेप की घटना वाले दिन डीएसपी के सरकारी आवास में ही उपस्थित थी।

Next Story