Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Buxar Gang Rape-Murder: राजीव रंजन प्रसाद बोले- विपक्ष मामले को लेकर न करे सियासत

Buxar Gang Rape-Murder: जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने बक्सर की घटना को घृणित कृत्य करार दिया है। साथ ही उन्होंने विपक्ष को इसपर सियासत नहीं करने की सलाह दी है। याद रहे बीते दिनों बक्सर में एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया। साथ उसके मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई।

buxar gang rape rajiv ranjan prasad said that do not politics about opposition case
X

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद

Buxar Gang Rape-Murder: जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने सोमवार को एक के बाद एक ट्वीट कर बक्सर की घटना को लेकर सरकार का बचाव किया है। राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि बक्सर में जो कुछ भी हुआ उससे घृणित कोई कृत्य नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि बक्सर की घटना के आरोपियों को जल्द से जल्द कठोरतम सज़ा दी जाएगी। मामले में स्थानीय पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है व अन्य आरोपियों की भी जल्द ही गिरफ्तारी हो जायेगी। वहीं राजीव रंजन प्रसाद ने विपक्ष को ऐसे संवेदनशील मामलों पर सियासत करने से बचने की सलाह दी है।



जदयू प्रवक्ता ने कहा कि चाहे कोई भी राज्य हो, अगर कहीं भी बेटियां जुल्म की शिकार हुई हैं तो उस जुल्म के खिलाफ हमें मिलकर अभियान चलाना होगा। उन्होंने कहा कि ऐसे संवेदनशील मौके पर सियासत करना ठीक बात नहीं है। राजीव रंजन प्रसाद ने भरोसा दिया कि नीतीश कुमार के शासन में न्याय बगैर किसी भी सियासी दखलंदाज़ी के होगा व दोषियों को सजा मिलेगी।

मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

बिहार के बक्सर में बीते दिन एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। घटना के आरोपियों ने पीड़िता के 5 वर्षीय बेटे की हत्या भी कर दी है। बच्चे का शव तालाब से बरामद किया गया है। पुलिस ने मामले के संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बक्सर के मुरार पुलिस थाने की बताई जाती है। पीड़ित महिला की उम्र 28 वर्ष बताई जाती है। वह भी गंभीर हालत में बताई गई है व उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। पीड़िता इस समय कुछ भी बता पाने की हालत में नहीं है। पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट्स का भी इंतजार है। पुलिस ने मामले के संबंध में दो नामजद व पांच अज्ञात लोगों पर शिकायत दर्ज की है।

तेज प्रताप यादव ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड को लेकर भी सरकार को घेरा

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं राजद नेता तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को ट्वीट के माध्यम से बिहार की एनडीए सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि बेईमान जनादेश लूटेरों को बिहार से भगाना है। साथ ही तेज प्रताप यादव ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड को लेकर भी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि मुज़फ्फरपुर बालिका गृह कांड से कलंकित बिहार को बचाना है।



Next Story