Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्रजेश पाण्डेय ने पूछा कि क्या विधायकों को खरीदने में खर्च हो रहा है सारा पैसा?

बिहार कांग्रेस प्रदेश कमेटी के सदस्य ब्रजेश पाण्डेय ने कहा कि जीएसटी, पैट्रोल-डीजल व गैस महंगी करने के बाद भी केंद्र सरकार घाटे में है तो ये सरा पैसा क्या विधायकों को खरीदने में खर्च किया जा रहा है? वहीं जदयू प्रवक्ता राजीव ने कहा कि कोरोना ने भारत ही नहीं दुनिया की अर्थव्यवस्था खरब कर दी है।

brajesh pandey asked if all the money is being spent on buying mla
X
अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर कांग्रेस नेता ब्रजेश पाण्डेय और जदयू नेता राजीव रंजन आये आमने-सामने।

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य ब्रजेश पाण्डेय ने बुधवार को ट्वीट कर केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ सवाल उठाये हैं। उन्होंने कहा कि इतने भयानक रूप से जीएसटी वसूला जा रहा है। वहीं पैट्रोल-डीज़ल और गैस भी महंगी कर दी गई है। उन्होंने कहा कि बैंक इंटरेस्ट भी कम कर दिया गया है।

ब्रजेश पाण्डेय ने कहा कि अगर इस सब के बावजूद भी केंद्र सरकार घाटे में चल रही है तो ये सारा पैसा जा कहां रहा? वहीं उन्होंने तंज कसते हुये पूछा कि क्या यह सरा पैसा नए भाजपा कर्यालय बनवाने में तो खर्च नहीं किया गया? वहीं उन्होंने संदेह जाहिर किया कि विधायकों की खरीदी में तो सारा पैसा नहीं खर्च किया गया? अंत में उन्होंने कहा कि क्या सरकार सारे धन का उपयोग मोर के जैसे कार्यक्रम में तो खर्च नहीं कर रही है? वहीं ब्रेजश ने पूछा कि क्या साहब के ड्रेस पर तो खर्च नहीं किया जा रहा है?



निःसंदेह ही कठिनाइयां है पर भारत इससे उभर जायेगा: जदयू

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने बुधवार को ट्वीट के माध्यम से कहा कि भारत ही नहीं कोविड-19 ने पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था को खराब किया है। वहीं उन्होंने कहा कि अगर भारत की तुलना वैश्विक स्तर पर करें तो यहां तुलनात्मक स्तर पर असर कम देखने को मिला है। राजीव रंजन ने कहा कि निःसंदेह ही कठिनाइयां हैं, पर व्यवस्था व्यापक है व इस चुनौती से भी भारत जल्द निकल जाएगा।



राहुल गांधी को मुहावरों से बचना चहिये: राजीव रंजन

राजीव रंजन ने अन्य ट्वीट के माध्यम से कहा कि राहुल गांधी को अब नारों और मुहावरों से बचना चाहिए। जहां तक तेल की कीमत का सवाल है तो देश आज कोरोना महामारी की वजह से आर्थिक तौर पर कठिनाइयों का सामना कर रहा है। उन्होंने कहा कि और ऐसे समय में इस तरह के प्रश्नों को उठाये जाने का कोई औचित्य नहीं है। याद रहे कल कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि सरकार महंगा पेट्रोल करके व वस्तुओं के दाम बढ़ाकर जनता को खुलेआम लूटे जा रही है।




Next Story