Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संबित पात्रा के खिलाफ पटना में राजीव त्यागी की हत्या के आरोप में दर्ज करवाई गई शिकायत

बिहार युवा कांग्रेस ने शुक्रवार की देर रात पटना में राजीव त्यागी की हत्या के आरोप में भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। वहीं युवा कांग्रेस ने संबित पात्रा के खिलाफ समाज को बांटने का धंधा करने का आरोप लगाया है।

bihar youth congress lodges complaint against bjp spokesperson sambit patra for the murder of rajiv tyagi in patna
X
पटना के रूपसपुर थाने में संबित पात्रा पर दर्ज करवाई शिकायत।

पटना के रूपसपुर थाने में शुक्रवार की देर रात आईपीसी की धारा 304 ए के तहत राजीव त्यागी की हत्या के आरोप में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल ने अपने कई साथियों की मौजूदगी में संबित पात्रा के खिलाफ दर्ज करवाई है। युवा कांग्रेस ने शिकायत की काफी सोशल मीडिया पर साझा की है। युवा कांग्रेस ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को नफरत फैलाने में पुरोधा और समाज को बांटने का धंधा करने वाला करार दिया है। वहीं युवा कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से कहा कि अब नफरत और घृणा फैलाने वालों का सामाजिक बहिष्कार जरूरी हो गया है।



राजीव त्यागी जी की शहादत को हम जाया नहीं जाने देंगे: गुंजन पटेल

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल ने शुक्रवार की देर रात को ट्वीट कर राजीव त्यागी की हत्या को लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ पटना के रूपसपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाने की पुष्टि की है। संबित पात्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 ए के तहत शिकायत दी गई है। वहीं गुंजन पटेल ने कहा कि नफरत का व्यापार करने वाले इन सभी नारंगी खटमलों की खटिया खड़ा करने का वक़्त अब आ गया है। राजीव त्यागी जी की शहादत को हम जाया नहीं जाने देंगे। इसके अलावा उन्होंने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्र को गिरफ्तार किये जाने की मांग उठायी है।




Next Story