Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP ने 4 सदस्यों को सौंपी नई जिम्मेदारी, झंझारपुर में 'शराबी' जिलाध्यक्ष की जगह तैनात हुए राघव कुमार

बिहार भाजपा ने प्रदेश में पार्टी के चार नेताओं को नई सौंपी है। बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल की तरफ से लेटर जारी हुआ है। साथ ही अब झंझारपुर में भी भाजपा ने नए जिलाध्यक्ष को तैनात कर दिया है। बीते दिनों यहां के तत्कालीन जिलाध्यक्ष सियाराम साह का शराब पीते वीडियो वायरल हुआ था। पार्टी ने उन्हें पद से हटा दिया।

Bihar Political News Bihar BJP removed Jhanjharpur District President Siyaram Sah and gave new responsibility for four leaders
X

डॉ. संजय जयसवाल

बिहार भाजपा (Bihar BJP) की ओर से प्रदेश में चार नेताओं को पार्टी में नई जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस संबंध में पत्र बिहार (Bihar) प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल (Dr. Sanjay Jaiswal) की ओर से जारी हुआ है। पार्टी ने दो लोगों को प्रदेश प्रवक्ता और दो को प्रेस पैनलिस्ट की जिम्मेदारी सौंपी है। इसके अलावा भाजपा (BJP) नेतृत्व को झंझारपुर के लिए नया जिलाध्यक्ष मिल गया है।

जानकारी के अनुसार भाजपा ने पूर्व आईएएस अधिकारी उदय कुमार सिंह और संतोष पाठक को प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपी है। इसके अलावा आशुतोष झा और डॉ धनंजय गिरी को प्रेस पैनलिस्ट की जिम्मेदारी दी गई है। साथ ही ये नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से लागू होंगी।

आपको बता दें झंझारपुर संगठन जिला के जिलाध्यक्ष सियाराम साह का बीती 19 जुलाई को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह शराब पीते हुए दिखाई दे रहे थे। वायरल वीडियो सामने आने पर बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल ने उन्हें पद से हटा दिया था। साथ ही अब भाजपा नेतृत्व ने झंझारपुर में नए जिलाध्यक्ष को तैनात कर दिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने झंझारपुर के शराबी जिलाध्यक्ष सियाराम साह को हटा कर अब राघव कुमार को नया जिलाध्यक्ष बनाया है।

Next Story