Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: सुशील मोदी ने कटिहार समेत कई जगहों पर एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में ताबड़तोड़ रोड शो निकाले

Bihar Assembly Elections 2020: भाजपा नेता सुशील मोदी ने आज कटिहार से एनडीए प्रत्याशी तारकिशोर प्रसाद के पक्ष में रोड शो निकाला। इसके अलावा सुशील मोदी ने पुर्णिया व हायाघाट में भी एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में ताबड़तोड़ रोड शो निकाले।

bihar elections sushil modi launched a road show in favor of nda candidates
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: पूर्णिया में एनडीए प्रत्याशी विजय खेमका के पक्ष में रोड शो करते बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जारी प्रचार-प्रसार अपने चरम पर पहुंच चुका है। बिहार में दो चरणों के विधानसभा चुनावों के लिये मतदान सम्पन्न हो चुका है। बिहार में अब तीसरे एवं अंतिम चरण में हर राजनीतिक पार्टी अपनी ओर से पूरा दम-खम लगाती हुई नजर आ रही है। इसको लेकर बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कई जगहों पर एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में ताबड़तोड़ रोड शो निकाले। जानकारी है आज भाजपा नेता सुशील मोदी ने कटिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन 'एनडीए' प्रत्याशी तारकिशोर प्रसाद के पक्ष में रोड शो किया। बताया जाता है रोड शो के दौरान वाहन पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी के साथ तारकिशोर भी मौजूद रहे। वाहन पर अन्य कई भाजपा नेता भी बैठे हुये दिखाई दिये। रोड शो के दौरान सुशील मोदी तारकिशोर के लिये लोगों से वोट मांग रहे थे। साथ ही इस दौरान सुशील मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों से अभिवादन भी स्वीकार किया।

इससे पहले बुधवार को ही सुशील मोदी ने पूर्णिया में भी एनडीए के समर्थन में रोड शो निकाला। बताया जाता है कि यह रोड शो एनडीए प्रत्याशी विजय खेमका के पक्ष में आयोजित किया गया। रोड शो के दौरान वाहन पर विजय खेमका हाथ जोड़कर खड़े हुये नजर आये। इस दौरान उनके साथ में वाहन पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी सवार दिखाई दिये। जहां सुशील मोदी हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुये दिखाई दिये। साथ ही सुशील मोदी विजय खेमका के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील कर रहे थे।

इसके अलावा बुधवार को भाजपा नेता सुशील मोदी हायाघाट में एनडीए प्रत्याशी राम चन्द्र साह के समर्थन में भी रोड शो करते हुए दिखाई दिये। जहां प्रत्याशी राम चन्द्र साह समेत सुशील मोदी भी लोगों के हाथ जोड़ते हुये नजर आये। रोड शो के दौरान सुशील मोदी ने जनता से पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने का आग्रह भी किया।

सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव के खिलाफ कसा तंज

सुशील मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर राजद नेता एवं महागठबंधन से सीएम प्रत्याशी तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला। सुशील मोदी ने लिखा कि तेजस्वी यादव का यह दावा कितना हास्यास्पद है। यदि 10 लाख कर्मचारियों के वेतन के लिये धन की कमी पड़ेगी तो विधायकों व मंत्रियों का वेतन काट दिया जाएगा। सुशील मोदी ने कहा कि इस कार्य के किये जाने से केवल 40 करोड़ रुपये की बचत होगी।

भाजपा नेता सुशील मोदी ने अन्य ट्वीट के माध्यम से महाराष्ट्र पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये पत्रकार अर्नब गोस्वामी की भी गिरफ्तारी का विरोध किया गया। साथ ही सुशील मोदी ने भरोसा दिया कि अर्नब गोस्वामी के साथ पूरा देश खड़ा है।

Next Story