Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: चिराग बोले- कोई 10 लाख, कोई 19 लाख नौकरियों का दे रहा लॉलीपाप, पहले से कहां थे ये सभी

Bihar Assembly Elections 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान बीते कई दिनों से नीतीश कुमार पर तो हमलावर थे ही। पर इस बार उन्होंने इशारों-इशारों में भाजपा, तेजस्वी यादव पर भी वार किया है। चिराग ने कहा कि अब कोई 10 लाख, कोई 19 लाख नौकरियों का लॉलीपॉप दे रहा है। चिराग ने कहा कि यदि इनके पास इतनी नौकरियां थी तो ये पहले से कहां थे।

bihar elections chirag paswan targets opponents on lollipop of millions of jobs
X

Bihar Assembly Elections 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने विरोधियों पर जमकर बाले हमले।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों की सरगर्मियों के बीच जबरदस्त सियासी घमासान देखने के लिये मिल रहा है। सूबे में सियासी दल मतदाताओं को अपनी ओर रिझाने के लिये तरह-तरह के दावे तो कर ही रहे हैं। साथ ही एक-दूसरे की कमियों का भी जनता के बीच खुलासा कर रहे हैं। इस कड़ी में एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने सोमवार को एनडीए व महागठबंधन समेत सभी विरोधियों की कमियों को जनता के बीच रखा है।

चिराग पासवान ने कहा कि आज चुनाव से ठीक पहले ये लोग लॉलीपॉप थमा रहे हैं। कोई बोलता है, ये लो 10 लाख नौकरियों का लॉलीपॉप, कोई बोलता है, ये लो 19 लाख नौकरियों का लॉलीपॉप। वही चिराग पासवान ने सवाल किया कि अगर इतनी ही नौकरियां आपके पास थीं तो अब तक क्या आप चुनाव का इंतजार कर रहे थे?


गलती से सीटें जीत गये नीतीश तो जायेंगे महागठबंधन के साथ: एलजेपी

इससे आगे चिराग पासवान ने कहा कि ये बात पूरी तरह से स्पष्ट है कि अगर मौजूदा सीएम नीतीश कुमार गलती से भी सीटें जीत जाते हैं। तो इनकी पहली पसंद महागठबंधन की सरकार बनाना होगी।

सात निश्चय की जांच की आंच से बौखला गये नीतीश कुमार: चिराग पासवान

चिराग पासवान सोमवार को इससे पहले एक बाद एक कई ट्वीट कर सीएम एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पर जमकर करारे हमले किये। चिराग पासवान ने कहा कि मात्र सात निश्चय की जांच की आंच से नीतीश कुमार बौखला गए हैं। इस वजह से ही नीतीश कुमार ने उनके खिलाफ निजी हमले बालने शुरू कर दिये हैं। चिराग पासवान ने कहा कि पापा के नहीं रहने पर नीतीश कुमार द्वारा उनकी चिंता देख कर ताज्जुब होता है। चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार सात निश्चय की जांच व मुंगेर कांड से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। चिराग पासवान ने कहा कि साहब विकास के मुद्दे पर बात करने से घबराते हैं।

आखिरी सांस तक पीएम मोदी के साथ थे पापा, नीतीश लें पूछ: चिराग पासवान

चिराग पासवान ने अन्य ट्वीट में कहा कि नीतीश कुमार चुनाव को विकास के मुद्दे से भटकाने के लिए पापा के आख़िरी दिनों पर सवाल उठा रहे है। चिराग पासवान ने नीतीश कुमार से आग्रह किया है। कि जब अगली सभा में नीतीश कुमार पीएम नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद लेने जाए तो पापा के आखिरी दिनों के बारे में जरुर पूछ लें। चिराग पासवान ने कहा कि उनके पिता 'राम विलास पासवान' के आखिरी सांस तक पीएम नरेंद्र मोदी उनके साथ ही थे।



Next Story