Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020: तेजस्वी यादव ने भाजपा की वर्चुअल रैली पर लगाया तेजी से कोरोना फैलाने का आरोप

राजद नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को भाजपा की वर्चुअल रैली पर कोरोना वायरस को तेजी से फैलाना का आरोप लगाया है। खबर है कि भाजपा के 75 नेता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिन्हें राजद नेता तेजस्वी ने भाजपा की वर्चुअल रैली की वजह से संक्रमित होने की बात कही है।

bihar election 2020 tejashwi yadav accused bjps virtual rally of spreading corona fast
X
तेजस्वी यादव

बिहार में इन दिनों विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट है। जिसको लेकर सूबे में एक दूसरे सियासी दलों पर आरोप-प्रत्यारोप आए दिन लगाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में लालू के बेटा एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर राज्य में लगातार बढ़ कोरोना संक्रमण को लेकर चिंता जताई। तेजस्वी ने चिंता जताते हुए लिखा कि सूबे में सीएम नीतीश कुमार के परिवार समेत मुख्यमंत्री आवास से जुड़े करीब 85 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

इसके अलावा तेजस्वी यादव ने लिखा कि भाजपा की वर्चुअल रैली की वजह से 75 भाजपाई कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। बिहार के मुख्य सचिव और सचिवालय के अनेक कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अन्य ट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा कि जब राज्य में मुख्यमंत्री, डिप्टी सीएम और अन्य बड़े नेता और प्रशासनिक अधिकारी तक सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता कैसे सुरक्षित हो पाएगी।

Next Story