Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020: सुशील मोदी बोले, राजद अपनी हार भांपकर विधानसभा चुनाव टालने के लिए बहाना खोज रहा

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि राजद अपनी हार को देखते हुए चुनाव टालने के लिए बहाना खोज रहा है। वहीं भाजपा नेता सुशील मोदी ने भरोसा दिलाया कि चुनाव आयोग कोरोना की स्थिति का आकलन करके ही कोई फैसला लेगा।

bihar election 2020 sushil modi said rjd is finding excuse to postpone defeat and postpone assembly elections
X
भाजपा नेता सुशील मोदी

सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को ट्वाट किया कि बिहार विधानसभा चुनाव में अभी तीन महीनों का समय बाकी है। तबतक वायरस की क्या स्थिति रहेगी यह कहना मुश्किल है। सारी स्थिति का आकलन करके कोई फैसला लेना चुनाव आयोग का काम है, इसलिए चुनाव आयोग की तैयारियों पर अभी से सियासी बयानबाजी ठीक नहीं है।

सुशील मोदी ने कहा कि विधानसभा चुनाव समय पर हो या टल जाए एनडीए आयोग के फैसले का पालन करेगा और हम हर स्थिति के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सुशील मोदी ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे कमजोर विद्यार्थी परीक्षा टालने के मुद्दे खोजते हैं, वैसे ही राजद अपनी संभावित हार को देखते हुए चुनाव टालने के लिए बहाना खोज रहा है।

सुशील मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव ही सबसे अच्छा इलाज है। इसलिए लोगों को मास्क, सफाई और शारीरिक दूरी का पालने करने में कोई लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। सरकार ने हर गरीब परिवार को चार मास्क, एक साबुन मुफ्त देने के लिए 160 करोड़ रुपये जारी किए हैं। मोदी ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं, बल्कि उसे हराने की जरूरत है।

इसके अलाव सुशील मोदी ने दावा किया कि बिहार में रिकवरी रेट राष्ट्रीय औसत से बेहतर है। यह जांच, इलाज और बचाव के लिए अच्छे प्रयास से संभव हुआ। पटना एम्स सहित नौ अस्पताल कोरोना के इलाज के लिए समर्पित किए गए हैं। आगे सुशील मोदी ने अपील की कि मास्क पहनने और दो गज दूरी के नियम का पालन कर हम बार-बार लगने वाले लाकडाउन को टाल सकते हैं।

Next Story