Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020: नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली की तैयारियों की समीक्षा करेंगे आरसीपी

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच आरसीपी सिंह की अध्यक्षता में 16 जुलाई को जदयू कार्यकर्ताओं की वर्चुअल बैठक होगी। जिसमें सभी वर्चुअल सम्मेलन और सीएम नीतीश कुमार की आगामी वर्चुअल रैली की तैयारियों को लेकर समीक्षा की जाएगी।

bihar election 2020 rcp to review preparations for nitish kumar
X
नीतीश कुमार

विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठकों का सिलसिला लगातार तेज होता जा रहा है। इसी कड़ी में 16 जुलाई को प्रदेश जदयू के क्षेत्रीय प्रभारियों, जिलाध्यक्षों, जिला संगठन प्रभारियों, विधानसभा क्षेत्र प्रभारियों व विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों की वर्चुअल बैठक राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) आरसीपी सिंह की अध्यक्षता में होगी।

आरसीपी अभी विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग वर्चुअल सम्मेलन कर रहे हैं। यह सिलसिला 15 जुलाई को समाप्त होगा। इसके अगले दिन यानि कि 16 जुलाई को पूरे प्रदेश के पदाधिकारियों की 1-1 घंटे के तीन सत्र में बैठक होगी। इसमें 18 जुलाई से 2 अगस्त तक होने वाले सभी 243 विधानसभा क्षेत्रों के वर्चुअल सम्मेलन और 7 अगस्त को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी।

पहला सत्र सुबह 10 से 11 बजे तक होगा। इस सत्र में आरसीपी सिंह के साथ पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, वैशाली, गोपालगंज, सीवान और सारण के पार्टी पदाधिकारी भाग लेंगे।

दूसरा सत्र सुबह 11:30 से 12:30 बजे तक चलेगा । इस सत्र में सुपौल, सहरसा, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, मधेपुरा, खगड़िया, बेगूसराय, समस्तीपुर, भागलपुर, बांका, जमुई व नवगछिया के पदाधिकारियों के साथ विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष शामिल होंगे।

तीसरा सत्र अपराह्न 1 से 2 बजे तक चलेगा और इस सत्र में गया, औरंगाबाद, भोजपुर, पटना, नालंदा, जहानाबाद, अरवल, रोहतास, कैमूर, बक्सर, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा व नवादा जिले के पदाधिकारी शामिल होंगे।

Next Story