Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election 2020: मतगणना के दिन काउंटिंग सेंटर में घुसे थे जदयू सांसद? सीसीटीवी फुटेज की होगी जांच

जदयू के एक सांसद पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। आरोप है कि जदयू सांसद मतगणना के दिन काउंटिंग सेंटर के अंदर गए थे। इसके लिए अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने गोपालगंज जिले के डीएम को पत्र भी लिखा है।

Bihar Election 2020: मतगणना के दिन काउंटिंग सेंटर में घुसे थे जदयू सांसद? सीसीटीवी फुटेज की होगी जांच
X

Bihar Election 2020

Bihar Election 2020: बिहार चुनाव के नतीजों के बाद नीतीश कुमार एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री बनने वाले हैं। इसी बीच जदयू के एक सांसद पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। आरोप है कि जदयू सांसद मतगणना के दिन काउंटिंग सेंटर के अंदर गए थे। इसके लिए अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने गोपालगंज जिले के डीएम को पत्र भी लिखा है।

ये है मामला

अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी बालामुरूगन डी ने गोपालगंज जिले के डीएम सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी अरशद अजीज को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने 12 नवंबर तक भोरे विधानसभा सीट के काउंटिंग सेंटर के सीसीटीवी फुटेज मांगे हैं। बता दें कि 10 नवंबर को सीबीआई के एमएल ने बिहार के निर्वाचन आयोग को शिकायत की थी कि जदयू सांसद आलोक कुमार सुमन 10 नवंबर को काउंटिंग सेंटर के अंदर गए थे।

तेजस्वी यादव ने भी साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने भी बिहार चुनाव के नतीजों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव जनता का फैसला महागठबंधन के पक्ष में रहा लेकिन चुनाव आयोग का नतीजा एनडीए के पक्ष में रहा। उन्होंने कहा कि बीजेपी चोर दरवाजे से सरकार में आई है।

Next Story