Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: तेजस्वी यादव बोले- बिहार की 15 वर्षीय ज्वलंत समस्याओं को सुधारना है 'हमारी प्रतिबद्धता'

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले 15 वर्षों से बिहार जिन ज्वलंत समस्याओं से जूझ रहा है। उनको सुधारना हमारी प्रतिबद्धता है।

bihar assembly elections 2020 tejashwi yadav to rectify 15 year burning problems of bihar
X

राजद नेता तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को ट्वीट के माध्यम से बिहार के 15 वर्षीय सुशासन पर एक बार फिर से सवाल उठाया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हम विकासोन्मुखी राजनीति करने के लिए चुनावी समर में है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में हमारी पार्टी जनहित के मुद्दों पर मज़बूती से चुनाव लड़ रहे है। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षों में प्रदेश जिन ज्वलंत मुद्दों से जूझ रहा है। प्रदेश की उन ज्वलंत समस्याओं को सुधारना हमारी प्रतिबद्धता है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने बताया कि अगले 5 वर्षों में बिहार को देश का अग्रणी राज्य बनाना हमारा लक्ष्य है।



तेज प्रताप यादव ने चुनाव को लेकर की हौसला अफजाई

इससे पहले राजद नेता तेज प्रताप यादव रविवार की शाम को ट्वीट के माध्यम से बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों की हौसला अफजाई करने का प्रयास किया है। तेज प्रताप यादव ने लिखा कि ना रोक सके विपदा हमको, ना रोक सके हमको ये वक्त! बस बढ़ेंगे आगे हम सब, आलोकित होगी ये धरा! जब विजय होगी हम सबकी, तब होगी धन्य वसुंधरा। वहीं तेज प्रताप यादव ने कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जनता से कोरोना महामारी को लेकर चुनाव आयोग की ओर से जारी गाइडलाइन के पालन करने की गुहार लगाई है। साथ ही तेज प्रताप यादव ने सभी समर्थकों से अपने-अपने घरों से चुनावी आयोग की गाइडलाइन का पालन करते हुये आशीर्वाद दिये जाने की अपील की है।

लालू यादव की तस्वीर को साक्षी बनाकर हासिल किया पार्टी का सिंबल

राजद तेज प्रताप यादव को विधानसभा चुनावों के दौरान अपने पिता लालू यादव की कमी खल रही है। उन्होंने इस बात की जानकारी अन्य ट्वीट के माध्यम से सामने रखी है। तेज प्रताप यादव ने नेता विरोधी दल तेजस्वी यादवी की मौजूदगी में 140 हसनपुरा विधानसभा क्षेत्र के लिये राष्ट्रीय जनता दल का सिंबल अपनी मां राबड़ी देवी से प्राप्त किया। तेज प्रताप यादव ने बताया कि पार्टी का सिंबल प्राप्त करने के दौरान उन्होंने अपने पिता लालू यादव की तस्वीर को साक्षी बनाया। इस दौरान उनके द्वारा भविष्य में जनमानस के विश्वास का कर्जदार रहे जाने का दावा भी किया। साथ ही उन्होंने इस दौरान 'जय बिहार' का नारा दिया। तेज प्रताप यादव ने चुनावी भवंर में अपने पिता लालू यादव की कमी खलने की बात को भी स्वीकार किया है।



Next Story