Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी यादव बोले- थक चुके नीतीश कुमार बिहार को संभालने में हैं असमर्थ

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अब थक चुके हैं। वे अब राज्य को संभाल नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार प्रदेश के जरूरी मुद्दों पर बातें नहीं कर रहे हैं। इसके अलावा तेजस्वी यादव की मौजूदगी में विपक्षी महागठबंधन के नेताओं ने पटना में बैठक की।

bihar assembly elections 2020 tejashwi yadav said that tired nitish kumar is unable to handle bihar
X

राजद नेता तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुये नीतीश कुमार पर साधा निशाना।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा चुनावों को लेकर जारी प्रचार - प्रसार के बीच जबरदस्त सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में आज राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' के नेता ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुये बिहार सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार थक चुके हैं। साथ ही कहा कि वे राज्य को संभालने में भी असमर्थ साबित हो रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के जरूरी मुद्दों दूर जा रहे हैं। राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में विकास, बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे व गरीबी के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि वो कहते हैं कि बिहार एक लैंडलॉक राज्य है। इसलिए नीतीश कुमार द्वारा बिहार राज्य में उद्योगों का निर्माण नहीं करवाया जा सकता है। यानि कि जिसके परिणामस्वरूप सूबे में रोजगार सृजन नहीं होगा।



महागठबंधन के घटक दलों के नेताओं के साथ तेजस्वी यादव ने की बैठक

राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को अन्य ट्वीट के बिहार में महागठबंधन के अच्छे दिन आने के संकेत दिये हैं। तेजस्वी यादव ने बताया कि कल उनकी महागठबंधन परिवार के सभी घटक दलों के सम्मानित साथियों के साथ बैठक हुई। उन्होंने दावा किया कि नीतीश कुमार और भाजपा का बिहार से जाना एकदम तय है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के करोड़ों युवाओं, किसानों, शिक्षकों, संविदाकर्मियों, ग़रीबों, बेरोजगारों व मज़दूरों ने बदलाव का प्रण ले लिया है। इसलिये बिहार से अब एनडीए की सरकार का जाना तय हो गया है।

Next Story