Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी बोले- नीतीश के भाजपा के साथ जाने के बाद से बिहार में बढ़े हत्या व बलात्कार के मामले

Bihar Assembly Elections 2020: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि जब से नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ मिलकर बिहार में सरकार बनाई है। तब से बिहार में एनसीआरबी के आंकड़ों में लगातार वृद्धि हो रही है। सूबे में बलात्कार और हत्याओं के मामले बढ़ गये।

bihar assembly elections 2020 tejashwi said yhat increased murder and rape cases under nitish kumar and bjp rule
X

राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और भाजपा पर साधा निशाना।

Bihar Assembly Elections 2020: राजद नेता तेजस्वी यादव मंगलवार को अपने भाई तेजप्रताप यादव का नामांकन करने के लिये हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के लिये अपने आवास से निकले। इसी क्रम में तेजस्वी यादव द्वारा मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुये नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा गया। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार भाजपा को बिहार की सत्ता में चोर रास्ते से लाये हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में जनादेश का अपमान कर भाजपा के साथ मिलकर एनडीए सरकार बनाऐ का काम किया है। साथ तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर हमले जारी रखते हुये कहा कि उसके बाद से 2020 अब तक बिहार में राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) के आंकड़े में लगातार वृद्धि हुई है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अब प्रत्येक चार घंटे में बलात्कार का मामला सामने आ रहा है। वहीं सूबे में हर 5 घंटे पर एक हत्या की वारदात का मामला सामने आ जाता है।


हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में नामांकन दाखिल करने पहुंचे तेज प्रताप यादव

दूसरी ओर राजद नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को स्वयं ट्वीट कर हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंच जाने की जानकारी दी है। याद रहे वे आज हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उनके साथ राजद नेता तेजस्वी यादव भी गये हैं। तेज प्रताप यादव ने वहाँ पहुंचकर ट्वीट में लिखा कि बिहार के भावी सीएम भाई तेजस्वी यादव (अर्जुन) को साथ लेकर 140 - हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दर्ज कराने के लिए पहूंच चुका हूं। वहीं तेज प्रताप के समर्थकों ने उन्हें जीत की आगामी बधाइयां भी देनी शुरू कर दी है। पार्टी नेता अरुण कुमार यादव ने उन्हें ट्वीट कर हसनपुर विधानसभा सीट जीत हासिल करने की अग्रिम बधाइयां एवं शुभकामनायें दी।

Next Story