Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: जावड़ेकर बोले- तेजस्वी यादव अत्याचार पर चुप रहने वालों के साथ मिलकर कर रहे प्रचार

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि वो बिहार की बेटी के साथ हुये अत्याचार पर चुप रहने वालों के साथ होकर प्रचार करते हैं। यह कैसे चलेगा?

bihar assembly elections 2020 prakash javadekar targets tejashwi yadav over tanda village rape case
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने महिलाओं के खिलाफ अत्याचार को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी व राजद नेता तेजस्वी यादव को घेरा।

Bihar Assembly Elections 2020: आगामी बिहार विधानसभा के चुनावों को लेकर जबरदस्त सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने दलित और महिला के खिलाफ अत्याचार को लेकर कांग्रेस नेता राहुल, प्रियंका गांधी और राजद नेता तेजस्वी यादव को घेरा है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार की बेटी के साथ टांडा गांव में अत्याचार पर चुप रहने वालों के साथ हैं। इसके अलावा तेजस्वी यादव उनके साथ मिलकर बिहार के विधानसभा चुनावों का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इस पर तेजस्वी यादव से प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि यह कैसे चलेगा? वहीं उन्होंने इस मामले के खिलाफ भी आवाज उठाने की मांग की है।


केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुये कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा। जावड़ेकर ने कहा कि टांडा गांव में बिहार के दलित प्रवासी मज़दूर की 6 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ और बाद में उसे मार दिया गया। उन्होंने कहा कि जो यूपी के हाथरस और बाकी जगहों पर जाते थे। उनसे मैं पूछता हूं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी टांडा क्यों नहीं जाते? केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राजस्थान में 10 जगह बलात्कार की घटना हुई। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वहां क्यों नहीं जाते हैं?

जयवीर शेरगिल का सवाल- भाजपाई पीड़िताओं के परिवार को क्यों डराने होते हैं लिप्त ?

दूसरी ओर कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के बयान पर पलटवार किया है। जयवीर शेरगिल ने कहा कि प्रकाश जावड़ेकर इधर उधर की बातें न करें। सिर्फ एक प्रश्न का उत्तर दें- जब भी इस देश में बलात्कार जैसी घटना होती है तो बीजेपी व बीजेपी का शासनकाल पीड़िता, पीड़िता के परिवार को डराने में व बलात्कारी को बचाने में क्यों लग जाते हैं? उन्होंने कहा कि राजस्थान व पंजाब के शासन पीड़िता और पीड़िता के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए तथा अपराधियों को कानून के हथे चढ़ाने का काम करती है। बल्कि यूपी व जहां-जहां बीजेपी की सरकार है वो बेटी डराओं और बेटी के परिवार को डराओं तथा बलात्कारी को बचाओं का काम करती हैं।

Next Story