Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Election 2020: सुशील मोदी बोले - हमने तोड़ी किसानों के पांव की बेड़ियां और अब उनके जीवन में आएगी समृद्धि

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार की राजधानी पटना में सुशील मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ने किसानों के पांव में जकड़ी बाजार समिति की बेड़ियों को तोड़ कर आजादी दी है। अब अन्नदाताओं की आय बढ़ेगी व उनके जीवन में समृद्धि आयेगी।

Bihar Assembly Election 2020: सुशील मोदी बोले - हमने तोड़ी किसानों के पांव की बेड़ियां और अब उनके जीवन में आएगी समृद्धि
X
सुशील मोदी ने पटना में प्रेस वार्ता के दौरान राजद और कांग्रेस पर बोला हमला।

बिहार में विधानसभा के चुनाव चुनाव करीब हैं। वहीं विरोधी सियासी दल कांग्रेस और राजद भाजपा को लगातार किसानों के मुद्दों पर भाजपा और जदयू पर हमलावर हैं। इस कड़ी में बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने पटना स्थित होटल चाणक्य में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस और राजद पर जमकर पलटवार किया।

सुशील मोदी ने संबोधन के दौरान कहा कि कांग्रेस व राजद का विरोध किसानों के शोषण को बदस्तूर जारी रखना चाहती है। सुशील मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ने किसानों के पांव में जकड़ी बाजार समिति की बेड़ियों को तोड़ दिया है। साथ ही किसानों को बाजार समिति से आजादी दी है।

सुशील मोदी ने कहा कि जिससे अब अन्नदाता एवं किसानों की आमदनी बढ़ेगी व उनके जीवन में समृद्धि आएगी। याद रहे कल राज्यसभा में किसानों के पक्ष में तीन विधेयक पारित किये गये थे। जिसको विपक्षी पार्टियां कांग्रेस और राजद किसान विरोधी बता रही हैं। साथ ही विधेयकों के खिलाफ में विरोध जता रही हैं।



राजद ने रघुवंश प्रसाद सिंह को उनके अंतिम जीवन में किया था अपमानित: सुशील मोदी

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने संबोधन के दौरान राजद को भी आड़े हाथ लिया। सुशील मोदी ने कहा कि राजद ने रघुवंश प्रसाद सिंह को अपने जीवन के अंतिम दिनों में जिस तरह से अपमानित किया। उससे क्षुब्ध परिजनों ने उनके शव को राजद कार्यालय नहीं ले जाने दिया था। सुशील मोदी ने कहा कि साथ ही हरिवंश बाबु जैसे शालीन व्यक्तित्व और देश के शीर्ष पत्रकार के साथ कल सदन में अमर्यादित व्यवहार राजद व कांग्रेस के असली चरित्र को दर्शाता है।



भाजपा नेता ने केंद्र व राज्य सरकारों की एकता की सराहना

सुशील मोदी द्वारा इससे पहले ट्वीट कर केंद्र और राज्य सरकार की एकता की सराहना की गई। सुशील मोदी ने कहा कि केंद्र व राज्य दोनों एकसाथ मिलकर जब राज्य का विकास करती हैं। तो विकास व परिवर्तन के एक नये युग का शुरुआत होती है। सुशील मोदी ने कहा कि यह बिहार के लिए पहला अवसर है। जब केंद्र व राज्य दोनों सरकारों में कोई टकराव नहीं है। श्रेय लेने की होड़ नही है। बिहार में केंद्र और राज्य सरकार मिलकर काम कर रही हैं।




Next Story