Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: भागलपुर से राहुल गांधी का सवाल- आपने पिछले 7-8 सालों में क्यों नहीं दिये युवाओं को रोजगार

Bihar Assembly Elections 2020: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भागलपुर में कहा कि आप ने पिछले 7-8 सालों में क्या किया? जो आज आप कह रहे हो कि हम 19 लाख युवाओं को रोज़गार देंगे।

bihar assembly election 2020 rahul gandhi asks pm narendra modi on employment
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भागलपुर में महागठबंधन के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते राहुल गांधी।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों के प्रथम चरण के मदतान में अब ज्यादा समय बाकी नहीं है। यानि कि 5 दिनों बाद 28 अक्टूबर को बिहार में प्रथम चरण के लिये मतदान होगा। इसी कड़ी में महागठबंधन भी अपने पत्याशियों के पक्ष में जोर-शोर से प्रचार करने में जुटा नजर आ रहा है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भागलपुर में एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की सरकार पर जमकर बरसते हुये नजर आये।

संबोधन के दौरान मौजूद जनता से राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आप के खिलाफ दो बार कुल्हाड़ी से प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी ने कुल्हाड़ी जब मारी, जब उन्होंने नोटबंदी की। दूसरी बार पीएम मोदी ने आप पर कुल्हाड़ी से जब प्रहार किया, जब उन्होंने जीएसटी लागू की। वहीं राहुल गांधी ने कहा कि अब वो आप से वायदा कर रहे हैं कि हम 19 लाख युवाओं को रोज़गार देंगे। इस पर राहुल गांधी ने सावल किया कि पिछले 7-8 साल से आप क्या कर रहे थे? राहुल ने पूछा कि पिछले 6 महीने में आपने क्या किया? उसे पहले आपने क्या किया? राहुल गांधी ने कहा कि बिहार में चुनाव आ गया है तो वो 19 लाख युवाओं को रोज़गार देने की बातें कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने 22 दिनों में कोरोना खत्म करने का किया था दावा, अब हो गये 6-7 महीने: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने चुनावी जनसभा के दौरान कोरोना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा लिये गये फैसलों पर भी सवाल उठाये। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी कहते हैं कि कोरोना को हम 22 दिन में खत्म कर देंगे। लेकिन कैसे-थाली बजाकर व मोबाइल फोन की लाइट जलाकर.. हम कोरोना को 22 दिन में खत्म कर देंगे। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी द्वारा कही गई उन बातों को अब 6-7 महीने हो गए हैं। कोरोना फैलता जा रहा है। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी इस पर अब एक शब्द नहीं बोल रहें हैं।



Next Story