Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Housefull 4 Box Office Collection Day 21: लोगों पर चढ़ा 'हाउसफुल 4' का फीवर, 21वें दिन भी जारी रहा बंपर कलेक्शन

हाउसफुल 4 का लोगों पर खुमार इस कदर जारी है कि रिलीज होने के 21 दिन बाद भी फिल्म जमकर कमाई कर रही है। फिल्म की कमाई 200 करोड़ के पार चली गई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

Housefull 4 Box Office Collection Day 21: लोगों पर चढ़ा हाउसफुल 4

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) धासूं कमाई कर रही है। टक्कर में कई फिल्में आने के बावजूद फिल्म का जलवा 21वें दिन भी बरकरार रहा है। फिल्म ने 21वें दिन एक करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है। इस कमाई के साथ ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। आपको बता दें कि 25 अक्टूबर को 'हाउसफुल 4' के साथ-साथ र्दे पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख', इसके अलावा राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना' रिलीज हुई थी, लेकिन वक्त के साथ इनकी फिल्म की कमाई डाउन हो गई, पर 'हाउसफुल 4' की कमाई बढ़ती गई।


'हाउसफुल 4' फिल्म ने पहले वीक में 132.45 करोड़ की (Housefull 4 Box Office Collection) कमाई की जबकि दूसरे हफ्ते के पहले दिन फिल्म ने 8 करोड़ की कमाई की। दूसरे वीक के दूसरे दिन फिल्म 10 करोड़ का बिजनेस किया। तीसरे दिन 13 करोड़, चौथे दिन 5.50 करोड़, पांचवें दिन 4.75 करोड़ और छठे दिन 4.5 करोड़ की बंपर कमाई करते दूसरे हफ्ते की कमाई का आंकड़ा 171 करोड़ रुपए तक पहुंचाया। इसके बाद तीसरे हफ्ते के पहले दिन 1.35 करोड़ का बिजनेस हुआ, जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 2.10 करोड़ का बिजनेस किया और वीकेंड पर तीसरे दिन फिल्म ने 3.50 करोड़ का बिजनेस किया। वीकेंड पर फिल्म को 6.95 करोड़ की कमाई हुई।


'हाउसफुल 4' की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है। उस दौर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी देओल (Bobby Deol), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति सेनन (Kriti Sanon), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) सितमगढ़ में रहते हैं और एक दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन, इस जन्म नें उनका प्यार अधूरा रह जाता है। लेकिन 600 साल बाद सभी का पुनर्जन्म होता है और फिर शुरु होती है कॉमेडी की दास्तां.. पुनर्जन्म के बाद मिस मैच कपल्स के मिस मैच होने से कॉमेडी का तड़का लगता है, फिल्म की कहानी काफी कंफ्यूज करने वाली कहानी है। फिल्म को लेकर भी रिव्यूज काफी अच्छे नहीं आए है, बावजूद इसके फिल्म पर्दे पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है।

Next Story
Share it
Top