Top

बॉबी देओल बचपन में इस एक्ट्रेस की फोटो जेब में लेकर घूमते थे

रश्मि | UPDATED Sep 24 2017 3:28PM IST
बॉबी देओल बचपन में इस एक्ट्रेस की फोटो जेब में लेकर घूमते थे

बॉबी देओल बचपन में जया बच्चन के जबर्दस्त दीवाने थे। उनकी फोटो जेब में लेकर घूमा करते थे। किसी न किसी बहाने उनसे मिल लिया करते थे। अपनी इस दीवानगी की दास्तान खुद सुना रहे हैं बॉबी देओल। 

बचपन में इंसान बहुत ही भोला होता है। उसे कुछ पता ही नहीं होता कि क्या सही है और क्या गलत? मैं भी ऐसा ही था। बचपन में मैं जया बच्चन जी को बहुत पसंद करता था। यह पता नहीं था कि वो मुझे इतनी अच्छी क्यों लगती थीं? 

मैं उनका इस कदर दीवाना था कि उनकी सारी फोटोज अखबार-मैग्जीन से काट-काट कर अपने पास रखता था। इतना ही नहीं, उनकी फोटोज मैं अपनी जेब में भी रखा करता था। सच कहूं तो मैं उनसे प्यार करता था। 

इसे भी पढ़ें: ये है दीपिका पादुकोण की आखरी ख्वाहिश, पूरी हुई तो जिंदगी सफल

उस उम्र में मुझे प्यार का मतलब रत्ती भर नहीं पता था, लेकिन मैं जया जी के पीछे एकदम पागल था। जिस फिल्म में डैड के साथ जया जी होती थीं, उनको देखने के चक्कर में मैं डैडी के साथ फिल्म की शूटिंग देखने के बहाने चला जाता था। मैं डैडी के साथ ‘शोले’ की शूटिंग में बहुत बार  गया, क्योंकि मुझे पता था कि इस सेट पर जया जी होंगी ही। 

मजे की बात तो यह है कि जया जी को मेरे इस इनोसेंट अट्रैक्शन के बारे में पता था। वो मेरे प्यार का जवाब मेरे गाल खींचकर ‘गोलू-मोलू’ कह कर देती थीं। आज भी जया जी मुझे बहुत पसंद हैं। लेकिन अब मुझे अकल आ गई है। मैं उनका प्रशंसक हूं, उनके प्यार में पागल नहीं हूं, जैसे कि बचपन में था।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bobby deol love jaya bachchan

-Tags:#Bobby Deol#Jaya Bachchan#Bollywood News
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo