Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कानपुर पुलिस लाइन में बैरक की छत गिरी, एक सिपाही की मौत

कानपुर पुलिस स्टेशन में आज बैरक का छज्जा गिर गया। जानकारी मिली है कि इस घटना के बाद घायल पुलिसवालों में से एक ने दम तोड़ दिया है।

कानपुर पुलिस लाइन में बैरक की छत गिरी, एक सिपाही की मौत
X
कानपुर पुलिस लाइन में बैरक की छत गिरी, एक सिपाही की मौत

कानपुर पुलिस स्टेशन में आज बैरक का छज्जा गिर गया। जानकारी मिली है कि इस घटना के बाद घायल पुलिसवालों में से एक ने दम तोड़ दिया है। वहीं दो घायल सिपाहियों का इलाज चल रहा है।

एसडीआरएफ की टीम लखनऊ से रवाना

जानकारी मिली है कि कानपुर पुलिस लाइन के बैरक का छज्जा गिर गया। इसमें तीन पुलिस वाले घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब बताया जा रहा है कि उनमें से एक पुलिसवाले की मौत हो गई है। साथ ही एसडीआरएफ की टीम भी लखनऊ से रवाना हो गई है।

कई दिनों से टपक रही थी छत

जानकारी मिली है कि पुलिस लाइन के बैरक की छत कई दिनों से टपक रही थी। इस बात को पुलिस अधिकारी नजरअंदाज कर रहे थे। इसके बाद जब खाने के बाद अधिकारी सोने की तैयारी करने लगे, उसी वक्त बैरक की छत गिर गई। बता दें कि मौके पर कई बड़े अधिकारी मौजूद हैं।

एसएसपी कानपुर ने जाहिर की संवेदना

कानपुर एसएसपी प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि हमारे तीन सिपाही घायल हो गए थे। उनमें से एक की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि उनके परिवार के लिए हम गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। उनकी अंतिम विदाई पूरे सम्मान के साथ की जाएगी। उन्होंने कहा कि रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा हो गया है।


Next Story