Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल पर आयकर विभाग का छापा, गुरुग्राम और फरीदाबाद में भी रेड

दिल्ली-एनसीआर में आयकर विभाग ने आज सुबह नामचीन अस्पतालों पर छापामारी की। छापामारी से अस्पताल प्रबंधनों में हड़कंप की स्थिति है। मौके पर पुलिस भी तैनात है। पढ़िये रिपोर्ट...

नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल पर आयकर विभाग का छापा, गुरुग्राम और फरीदाबाद में भी रेड
X

आयकर विभाग की टीम ने नोएडा में मेट्रो हॉस्पिटल पर मारा छापा। 

दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR) में आयकर विभाग (Income Tax Department) ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई की। आयकर विभाग ने नोएडा में मेट्रो हॉस्पिटल (Metro Hospital in Noida) पर छापे मारे हैं तो वहीं गुरुग्राम (Gurugram) और फरीदाबाद (Faridabad) में भी 20 ठिकानों पर छापा पड़ा है। मौके पर संबंधित पुलिस भी मौजूद है। आयकर विभाग की टीमें तमाम दस्तावेजों की जांच में जुटी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयकर विभाग की छापामारी आज सुबह साढ़े सात बजे से शुरू हुई। नोएडा के सेक्टर 11-12 में स्थित मेट्रो हॉस्पिटल पर छापामारी की गई। आयकर विभाग के एक दर्जन अधिकारी हॉस्पिटल में मौजूद हैं और कागजों की जांच पड़ताल में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि नोएडा के साथ ही गुरुग्राम और फरीदाबाद में 20 ठिकानों पर छापामारी चल रही है।

फरीदाबाद में जिन चार अस्पतालों पर रेड पड़ी है, उनका नाम QRG, सर्वोदय, SSB और एकॉर्ड अस्पताल का नाम बताया गया है। सूत्रों के अनुसार आयकर विभाग की टीम हॉस्पिटल में मरीजों की ओर से किए गए भुगतान का मिलान रजिस्टर्ड भुगतान अकाउंट से मिलान कर रहे हैं। इस छापामारी से अस्पतालों के प्रबंधन में हड़कंप है। मामले में अधिक जानकारी मिलने की प्रतीक्षा है।

और पढ़ें
Next Story