Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाथरस कांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल, याचिकाकर्ता ने की ये मांग

हाथरस कांड के तहत सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल की गई है। इस याचिका के जरिए दोषी अफसरों पर कार्रवाई करने की मांग की गई है।

हाथरस कांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल, याचिकाकर्ता ने की ये मांग
X

सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल

हाथरस कांड को लेकर सीबीआई और एसआईटी की टीम जांच करने में जुटी हुई है। वहीं, इस केस के तहत आरोपियों के खिलाफ और मामले की जांच को लेकर सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच सुनवाई हो चुकी है। इस मामले की अगली सुनवाई 2 नवंबर को होगी।

इस बीच आज हाथरस कांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल की गई है। इस याचिका के जरिए दोषी अफसरों पर कार्रवाई करने की मांग की है। उधर, सीबीआई आज परिवार और गवाहों से पूछताछ करेगी। साथ ही चारों आरोपियों को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी डालेगी।

साथ ही केंद्रीय ब्यूरो इनवेस्टिगेशन ने आज पीड़िता के तीन भाइयों से पूछताछ के लिए समन जारी किए। सीबीआई यानी केंद्रीय ब्यूरो इनवेस्टिगेशन हाथरस गैंगरेप कांड की जांच को लेकर लगातार जांच कर रही है। इसके तहत सीबीआई ने एक आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज किया है।

वहीं, मंगलवार को सीबीआई की टीम हाथरस के बुलगढ़ी गांव में अलग-अलग इलाकों का दौरा किया। ताकि लोगों से पूछताछ कर इस मामले में कुछ और खुलासा हो सकें। सीबीआई ने पुलिस पीड़िता के दाह संस्कार वाली जगह का भी दौरा किया।

इसके अलावा पीड़िता की मां, भाई और आसपास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली। सीबीआई के साथ एसआईटी की टीम भी अपनी जांच कर रही है।


और पढ़ें
Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story