Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Assembly Elections 2022 : सुल्तानपुर में अमित शाह का अखिलेश पर वार, कहा- समाजवादी इत्र बनाने वाले के घर से 250 करोड़ रुपए मिले

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अगली साल विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने है। इसी के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी प्रदेश में अपनी सरकार बनाने के लिए वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रही है।

Assembly Elections 2022 : सुल्तानपुर में अमित शाह का अखिलेश पर वार, कहा- समाजवादी इत्र बनाने वाले के घर से 250 करोड़ रुपए मिले
X

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अगली साल विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने है। इसी के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी प्रदेश में अपनी सरकार बनाने के लिए वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रही है। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सुल्तानपुर शहर के आवास विकास मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर निशाना साधा।

शाह ने कहा अखिलेश बाबू जितना दम लगाना हो लगा लो अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर (Shri Ram Mandir) बनकर रहेगा। औरंगजेब (Aurangzeb) के समय से ही काशी का विश्वनाथ मंदिर (Vishwanath Temple of Kashi) वीरान हुआ करता था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने वहां गलियारा (Corridor) बनवाया है। कानपुर के एक समाजवादी इत्र (Samajwadi perfume) बनाने वाले के घर से 250 करोड़ रुपए निकले हैं।

हमें कहते हो कि रेड मत करो। नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सरकार में कालेधन के एक-एक पैसे का हिसाब होगा। यूपी में आज गुंडागर्दी नहीं हो सकती। भाजपा ने कई विकास कार्य किए हैं।

अमित शाह ने कहा कि विकास बुआ-बबुआ के वश का नहीं है। सपा, बसपा और कांग्रेस एक साथ आ जाएं तो भी भाजपा को सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने जनता के बीच 'अबकी बार 300 पार' का नारा भी लगाया। खराब मौसम ( Bad weather) के कारण उन्होंने लगभग 10 मिनट में अपना भाषण समाप्त किया। उनके साथ मंच पर यूपी के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (Dr. Dinesh Sharma) भी मौजूद थे।

और पढ़ें
Next Story