Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायकों की खरीद-फरेख्त मामला : एसओजी ने गजेन्द्र सिंह शेखावत को नोटिस भेज पूछताछ के लिए मांगा समय

राजस्थान में सियासी उठापटक का दौर जारी है। यहां विधायकों की खरीद-फरोख्त का मुद्दा ऐसा उठा कि पूरे देश की राजनीति ने तूल पकड़ लिया। इस मुद्दे पर सभी नेता खुलकर सामने आ गए हैं। आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप एक्शन मोड में है। एसओजी ने केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है।

विधायकों की खरीद-फरेख्त मामला : एसओजी ने गजेन्द्र सिंह शेखावत को नोटिस भेज पूछताछ के लिए मांगा समय
X
शेखावत

जयपुर। राजस्थान में सियासी उठापटक का दौर जारी है। यहां विधायकों की खरीद-फरोख्त का मुद्दा ऐसा उठा कि पूरे देश की राजनीति ने तूल पकड़ लिया। इस मुद्दे पर सभी नेता खुलकर सामने आ गए हैं। आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप एक्शन मोड में है। एसओजी ने केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है। एसओजी सूत्रों के मुताबिक, उनके दिल्ली स्थित आवास पर नोटिस भेजकर उनसे पूछताछ के लिये समय मांगा गया है। दूसरी तरफ गजेंद्र सिंह शेखावत के स्टाफ ने नोटिस मिलने से इनकार किया है। उनका कहना है कि अभी तक एसओजी का कोई नोटिस रिसीव नहीं हुआ है।

शेखावत बोले- हर तरह की जांच के लिए तैयार

इस मामले में हाल ही में अशोक गहलोत खेमे की ओर से जारी किये गये 3 ऑडियो क्लिप में विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर हो रही बातचीत में एक नाम कथित तौर पर गजेन्द्र सिंह का बताया जा रहा है। इसके बाद प्रदेश में राजनीति और गरमा गई है। हालांकि, शेखावत ने ऑडियो क्लिप वायरल होते ही इन तमाम आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इस ऑडियो क्लिप से कोई लेना-देना नहीं है। वे हर तरह की जांच के लिये तैयार हैं। शेखावत ने कहा था आज कल कई इस तरह के सॉफ्टवेयर बाजार में उपलब्ध हैं, जिनके जरिये वॉइस क्लोन करना बहुत आसान हो गया है। शेखावत ने ऑडियो रिलीज करने वालों को चुनौती देते हुए कहा कि उनका इस ऑडियो से उनका कोई लेना देना नहीं है न ही इसमें उनकी आवाज है।

Next Story