Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना के चलते सीएम अमरिंदर ने मुख्य सचिव को दिए निर्देश- फिल्मों, गानों की शूटिंग के लिए दिशानिर्देश तैयार करें

पंजाब में कोरोना वायरस की वजह से स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। यहां संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। राज्य सरकार कोरोना पर काबू पाने की हर मुमकिन कोशिश में लगी हुई है। इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मुख्य सचिव को कोविड-19 महामारी के बीच फिल्मों, गानों और शो की शूटिंग के लिए दिशानिर्देश तैयार करने का बुधवार को निर्देश दिया।

कोरोना के चलते सीएम अमरिंदर ने मुख्य सचिव को दिए निर्देश- फिल्मों, गानों की शूटिंग के लिए दिशानिर्देश तैयार करें
X
अमरिंदर सिंह

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस की वजह से स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। यहां संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। राज्य सरकार कोरोना पर काबू पाने की हर मुमकिन कोशिश में लगी हुई है। इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मुख्य सचिव को कोविड-19 महामारी के बीच फिल्मों, गानों और शो की शूटिंग के लिए दिशानिर्देश तैयार करने का बुधवार को निर्देश दिया। सरकार की एक विज्ञप्ति के अनुसार मुख्यमंत्री का यह निर्देश बुधवार को यहां कैबिनेट की एक बैठक के तुरंत बाद तीन पंजाबी गायकों / अभिनेताओं द्वारा एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से उनके समक्ष अपनी बात रखे जाने के बाद आया।

रूपिंदर सिंह 'गिप्पी ग्रेवाल', रंजीत बावा और गुरपीत घुग्गी ने इस ओर ध्यान आकृष्ट किया कि भले ही मुख्यमंत्री ने पिछले महीने राज्य में शूटिंग फिर से शुरू करने की घोषणा कर दी थी, लेकिन स्पष्ट रूप से परिभाषित दिशानिर्देश नहीं होने से उनके लिए काम फिर से शुरू करना मुश्किल हो रहा है। उनका काम लॉकडाउन अवधि के दौरान पूरी तरह से बंद रहा है। विज्ञप्ति के अनुसार उनकी चिंताओं को संज्ञान में लेते हुए सिंह ने मुख्य सचिव विनी महाजन को जल्द से जल्द दिशानिर्देश तैयार करने का निर्देश दिया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि शूटिंग कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुपालन के साथ सुचारू रूप से जल्द से जल्द शुरू हो सके। बता दें कि पंजाब में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसी को देखते हुए पंजाब सरकार ने यह निर्देश जारी किए हैं।

Next Story