Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बैंक के बाहर भीड़ देखकर कलेक्टर हुए नाराज, सील करने का दिया आदेश

बैंक में लगे भीड़ को देखकर कलेक्टर हुए नाराज 1 घंटे के लिए बैंक को किया सील, हितग्राहियों को कहा पॉजिटिव आये तो नहीं मिलेगा किसी को इलाज। पढ़िए पूरी खबर-

बैंक के बाहर भीड़ देखकर कलेक्टर हुए नाराज, सील करने का दिया आदेश
X

कटनी। एक तरफ जहां कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने को लेकर जिला प्रशासन हर संभव प्रयास करने का दावा कर रहा है। वहीं समझाइश देने के बावजूद कुछ जगहों पर लोग अत्यधिक भीड़ लगा रहे हैं, जो कोरोना का काम आसान कर रहा है। ऐसा ही एक मामला कटनी में सेंट्रल बैंक के बाहर देखने को मिला। माधवनगर गेट के सामने बैंक स्थित सेंट्रल के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जब कलेक्टर ने यह दृश्य देखा तो वे नाराज हो गये और बैंक को 1 घंटे के लिए सील कर दिया।

कटनी के माधव नगर गेट के सामने स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा पर बैंक मैं हितग्राहियों की भीड़ बैंक के बाहर तक थी। इस समय कलेक्टर प्रियंक मिश्रा और एसपी मयंक अवस्थी निरीक्षण करने के लिए निकले थे। ऐसा नजारा देखकर वे नाराज हो गये और उन्होंने कहा कि भीड़ लगाने को मना किया गया है। सोशल डिस्टेंसिंग में रहना है लेकिन आप के बैंक में इतनी भीड़ लगी हुई है।

बैंक मैनेजर कुछ दिन पहले ही कोरोना से ठीक हुए थे। उसके बाद भी इतनी भीड़ क्यों लगी हुई है। इस पर नाराज होते हुए कलेक्टर ने 1 घंटे के लिए बैंक को सील कर दिया और वहां खड़े हितग्राहियों को कह दिया कि अगर आप में से कोई भी पॉजिटिव आता है तो उसको इलाज नहीं मिलेगा। दवाई नहीं मिलेगी क्योंकि आप लोगों को पता है कि सोशल डिस्टेंसिंग में रहना है, उसके बाद भी आप लोग ऐसी हरकत कर रहे हैं। इतना कहकर कलेक्टर वहां से रवाना हो गए और बैंक को 1 घंटे के लिए सील कर दिया गया।

Next Story