Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: नौगाम में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, दो पुलिस के जवान शहीद

पुलिस पार्टी पर जैश-ए-मुहम्मद के आतंकवादियों ने किया है। इस हमले में शहीद हुए दोनों पुलिसकर्मियों की पहचान मोहम्मद अशरफ और इश्फाक अहमद के रूप में हुई है।

J&K: नौगाम में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, दो पुलिस के जवान शहीद
X
पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला , फोटो एएनआई

जम्मू-कश्मीर के नौगाम में आज आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया है। इस आतंकी हमले में दो पुलिस वाले शहीद हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकियों ने आज सुबह नौगाम बाईपास पर एक पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दो पुलिस वालों की मौत हो गई।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस पार्टी पर जैश-ए-मुहम्मद के आतंकवादियों ने किया है। इस हमले में शहीद हुए दोनों पुलिसकर्मियों की पहचान मोहम्मद अशरफ और इश्फाक अहमद के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं और इलाके को घर कर छानबीन शुरू कर दी है।

बता दें कि बीते बुधवार को पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन का शीर्ष कमांडर आजाद ललहारी मारा गया था। पुलिस ने बताया था कि शुरुआती गोलीबारी में दो सैनिक घायल हो गए थे। घायलों में से एक ने श्रीनगर में सेना के बेस अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

Next Story