Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: DGP दिलबाग सिंह बोले, इस साल 72 ऑपरेशन में 177 आतंकवादी मारे गए

इस सात ऑपरेशनों में 16 आतंकवादियों को मारा गया है। इस साल कुल 72 ऑपरेशन में 177 आतंकवादी को मारा गया।

J&K: DGP दिलबाग सिंह बोले, इस साल 72 ऑपरेशन में 177 आतंकवादी मारे गए
X
डीजीपी दिलबाग सिंह, फ़ोटो एएनआई

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि आज श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए है। दुख की बात ये है कि इस मुठभेड़ में हमारे सीआरपीएफ के एक डिप्टी कमांडेंट घायल हुए और साथ ही इसमें एक सिविलियन की जान भी गई है। अभी तक इस साल के दौरान श्रीनगर शहर में 7 कामयाब ऑपरेशन किए जा चुके हैं।

उन्होंने आगे बताया कि, इस सात ऑपरेशनों में 16 आतंकवादियों को मारा गया है। इस साल कुल 72 ऑपरेशन में 177 आतंकवादी को मारा गया। इसमें बड़ी तादाद विदेशी आतंकवादी की है जिसका संबंध पाकिस्तान से है इसमें 22 आतंकवादी जो मारे गए हैं वो पाकिस्तान से जुड़े हुए हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज सुबह में जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह मुठभेड़ श्रीनगर के बटमालू इलाके में हुई। सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। तीनों आतंकियों के शव को बरामद कर लिया गया है। हालांकि, मुठभेड़ में हमारे सीआरपीएफ के एक डिप्टी कमांडेंट घायल हुए और साथ ही इसमें एक सिविलियन की जान भी गई है। श्रीनगर पुलिस और सीआरपीएफ के जवान मोर्चे पर हैं। सर्च ऑपरेशन जारी है।

Next Story
Top