Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kullu News: अपने आसियाने में लगी आग को बूझाते वक्त जिंदा जला मकान मालिक

कुल्लू जिले के आनी उपमंडल में फदेड़ गांव में एक मकान में आग लग गई। मकान में आग इतनी ज्यादा फैल गई की मकान मालिक की आग बूझाते-बूझाते मौत हो गई। मृतक की उम्र 44 साल बताई जा रही है।

Kullu News: अपने आसियाने में लगी आग को बूझाते वक्त जिंदा जला मकान मालिक
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

कुल्लू जिले के आनी उपमंडल में फदेड़ गांव में एक मकान में आग लग गई। मकान में आग इतनी ज्यादा फैल गई की मकान मालिक की आग बूझाते-बूझाते मौत हो गई। मृतक की उम्र 44 साल बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार यह घटना बीती रात करीब नौ बजे घटी। हालांकि इस दौरान स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन मकान में आग बेकाबू हो गई थी।

लिहाजा, इस दौरान अपने घर को बचाते हुए मालिक भी इसकी चपेट में आ गया, जिससे वह शत-प्रतिशत झूलस गया और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि सोमवार की रात को ग्राम पंचायत जावन के प्रधान ने पुलिस को सूचना दी कि गांव फदेड़ में एक जीवानंद के घर में आग लग गई है और जीवानंद भी आग पर काबू पाते हुए झूलस गया है। जिसकी मौत हो गई है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचा और घटना स्थल मुआयना किया। पुलिस ने पाया कि जीवानंद की आग लगने के कारण झूलसने से मौत हो गई है। वहीं, आग लगने से लाखों की संपति राख हो गई है, लेकिन आंकलन करने के लिए राजस्व विभाग की टीम मौके लिए रवाना हो गई है।

Next Story