Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोलन न्यूज: बीबीएन के एक फार्मा उद्योग में लगी आग, लाखों रुपये का नुकसान

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के एक फार्मा उद्योग में मंगलवार दोपहर को अचानक आग लग गई। सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के एक फार्मा उद्योग में मंगलवार दोपहर को अचानक आग लग गई। सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। आग के कारण लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान है। बीबीएन के तहत भुड के पास एक फार्मा इकाई में भीषण आग लग गई।

यह आग धीरे-धीरे भड़की जो दोपहर बाद बेकाबू हो गई। दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हैं। जानकारी के अनुसार जब उद्योग में मजदूर काम कर रहे थे तो तीसरी मंजिल में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने तीसरी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया।

आग लगने की सूचना दमकल विभाग बद्दी को दी गई। पहले दमकल विभाग की ओर से दो गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन आग पर काबू नहीं पा सकीं। इसके बाद दो और गाड़िया पहंचीं। आग से किसी तरह के जानी नुकसान की सूचना नहीं है। आग से लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। फिलहाल दमकल विभाग की टीम मौके पर है।


Next Story