Logo
election banner
भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल बोले कि, वोटिंग के बाद कार्यकर्ताओं से उत्साह जनक फीडबैक मिला है। मतदान का फाइनल आंकड़ा जारी हो गया।

रायपुर- चुनाव प्रचार से राहत मिलने को लेकर रायपुर से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल बोले कि, पहले की तरह लोगों से मिलना-जुलना शुरू हो गया है। वोटिंग के बाद कार्यकर्ताओं से उत्साह जनक फीडबैक मिला है। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर मंगलवार को मतदान हुआ। बुधवार को निर्वाचन आयोग ने तीसरे चरण की सभी सात सीटों में मतदान का फाइनल आंकड़ा जारी कर दिया है। सड़क हादसे का एक दर्दनाक CCTV फुटेज सामने आया है। एक स्कूटी सवार नाबालिग सामने चल रही महिला से बचने की फिराक में बाजू से गुजर रही बस के पिछले पहिए में जा घुसा, इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

CG में बुधवार को कहां क्या हुआ? Live updates

वोटिंग के बाद रिलेक्स्ड नेताजी : बृजमोहन का दावा- मिले हैं उत्साहजनक फीडबैक, रायपुर से जीत का इतिहास बनेगा :  चुनाव प्रचार से राहत मिलने को लेकर रायपुर से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल बोले कि, पहले की तरह लोगों से मिलना-जुलना शुरू हो गया है। वोटिंग के बाद कार्यकर्ताओं से उत्साह जनक फीडबैक मिला है। 9 विधानसभाओं से अच्छी लीड मिलने वाली है। सभी कार्यकर्ताओं ने तन-मन से मेहनत की है। 

आ गया फाइनल डाटा : छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर हुआ 71.98% वोटिंग, सबसे आगे निकला सरगुजा, बिलासपुर रहा पीछे :  लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर मंगलवार को मतदान हुआ। बुधवार को निर्वाचन आयोग ने तीसरे चरण की सभी सात सीटों में तमदान का फाइनल आंकड़ा जारी कर दिया है। निर्वाचन आयोग के मताबिक, तीसरे चरण की सभी सात सीटों में 71.98 फीसदी मतदान हुआ है।  

रांग साइड से ओवरटेक करना पड़ा भारी : बस के पिछले पहिए में जा घुसा स्कूटी सवार नाबालिग, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में सड़क हादसे का एक दर्दनाक CCTV फुटेज सामने आया है। एक स्कूटी सवार नाबालिग सामने चल रही महिला से बचने की फिराक में बाजू से गुजर रही बस के पिछले पहिए में जा घुसा, इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मंदिर में अनूठी चोरी : ना दरवाजा टूटा, ना ताला...लेकिन दानपेटी से पैसे हो गए पार : छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ क्षेत्र में एक मंदिर से अनूठी चोरी हो गई। मंदिर का ना तो दरवाजा टूटा और ना ही ताला, लेकिन दान पेटी से पैसे गायब हो गए। यह घटना है नगर पंचायत पवनी स्थित प्रतिष्ठित हनुमान मंदिर की। 

युवक ने काटी खुद की जीभ : भगवान को चढ़ाने के लिए पत्थर पर रखी, पुलिस ने चाकू किया बरामद : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के अंजोरा चौकी क्षेत्र में एक ऐसी खबर सामने आई है। जहां युवक ने अंधविश्वास के चलते अपनी जीभ काट ली। यह पूरा मामला दुर्ग जिले के थनौद का बताया जा रहा है। 

5379487