Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऊना में 3 साल की मासूम से रेप, 11 वर्षीय नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

यूपी के हाथरस में दलित युवती के साथ गैंगरेप का मामल अभी ठंडा भी नहीं हुआ था की अब ऊना में 11 साल के नाबालिग पर तीन साल की मासूम के साथ दुराचार का आरोप लगा है।

झारखंड में मासूम के साथ रेप, खून से लथपथ पड़ी मिली, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी के हाथरस में दलित युवती के साथ गैंगरेप का मामल अभी ठंडा भी नहीं हुआ था की अब ऊना में 11 साल के नाबालिग पर तीन साल की मासूम के साथ दुराचार का आरोप लगा है। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से है।

ऊना जिले में 3 वर्ष की मासूम के साथ दुराचार का केस सामने आया है। आरोपी 11 वर्षीय नाबालिग है। इस संबन्ध में पीड़िता की मां ने पुलिस को शिकायत सौंपी है। इसके आधार पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को सौंपी शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि गुरुवार देर शाम उसकी बच्ची जब रोते हुए घर पहुंची तो उसने पूरी बात बताई। उसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है। पीड़िता की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर नाबालिग आरोपी को कस्टडी में लिया है। मामला संवेदनशील होने की वजह से पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

Next Story