Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब के नशे में पति ने पत्नी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

मंडी जिले के उपमंडल बल्ह में एक पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी की निर्ममता से पिटाई कर मौत के घाट उतार दिया है। यह जानकारी बल्ह पुलिस ने दी। बल्ह पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शराब के नशे में पति ने पत्नी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

मंडी जिले के उपमंडल बल्ह में एक पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी की निर्ममता से पिटाई कर मौत के घाट उतार दिया है। यह जानकारी बल्ह पुलिस ने दी। बल्ह पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस बाबत ग्राम पंचायत मांडल के उपप्रधान सुरेंद्र कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया है कि बीती रात उन्हें इस वारदात की सूचना मिली। उन्हें पता चला कि मांडल गांव के रहने वाले कृष्ण कुमार ने अपनी पत्नी बिंद्रा देवी (50) के साथ शराब के नशे की हालत में गाली गलोच व मारपीट की।

इस सूचना के आधार पर शिकायतकर्ता कृष्ण कुमार के घर गया तो पाया कि दोनों पति-पत्नी आपस में झगड़ रहे थे। कृष्ण कुमार अपनी पत्नी को डंडे से पीट रहा था। शिकायतकर्ता के द्वारा दोनों को समझाया गया और इसके बाद वे अपने घर वापस आ गए। शिकायतकर्ता के अनुसार इन दोनों का पहले भी कई बार आपस में लड़ाई झगड़ा होता रहता था।

शिकायतकर्ता के अनुसार सुबह बिंद्रा देवी अपनी रसोई में मृत पड़ी हुई पाई गईं। इसमें शिकायतकर्ता को शक है कि बिंद्रा देवी की मौत उसके पति कृष्ण कुमार द्वारा पीटे जाने के कारण हुई है। वहीं मामले में हालात का जायजा लेने के लिए मौके पर एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री भी मौजूद थीं।

Next Story