Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए आठ लोग हुए पॉजिटिव,पांच घर के सदस्य

हिमाचल में लगातार कोरोना वायरस अपनी पकड़ बनाता जा रहा है। प्रदेश में अब तक 3996 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। और 2635 लोगों ने कोरोना से जंग जीती है। अभी ताजा मामला उपमंडल सरकाघाट की ग्राम पंचायत समैला पंचायत में 37 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में उसके घर के पांच सदस्य और अन्य तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Coronavirus: कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए आठ हुए पॉजिटिव,पांच घर के सदस्य
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में लगातार कोरोना वायरस अपनी पकड़ बनाता जा रहा है। प्रदेश में अब तक 3996 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। और 2635 लोगों ने कोरोना से जंग जीती है। अभी ताजा मामला उपमंडल सरकाघाट की ग्राम पंचायत समैला पंचायत में 37 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में उसके घर के पांच सदस्य और अन्य तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक व्यक्ति समैला पंचायत में सिंगापुर से आया है, वह भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

कुल मिलाकर समैला पंचायत में नौ मामले कोरोना पॉजिटिव के हो गए हैं। बहरहाल क्षेत्र के खौफजदा लोग कोरोना को लेकर चौकसी बरत रहे हैं। बता दें कि अब तक प्रदेश में कोरोना से 18 लोगों की मौत हो चुकी है।कोरोना से लगातार लोग पॉजिटिव होते जा रहे हैं। सरकार लोगों को सावधानी बरतने को कह रही है लकिन लोग समझने को तैयार नहीं हैं।

Next Story