Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिमला न्यूज: रोहडू में बस के इंतजार में खड़ी महिला की बच्ची नदी में गिरी, बचाने गई मां भी तेज बहाव में बही

हिमाचल में शिमला जिले के रोहडू में गुरुवार को 11 महीने की बच्ची के साथ उसकी मां भी पब्बर नदी के तेज बहाव में बह गई। मां का शव बरामद कर लिया गया है लेकिन बच्ची का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला।

शिमला न्यूज: रोहडू में बस के इंतजार में खड़ी महिला की बच्ची नदी में गिरी, बचाने गई मां भी तेज बहाव में बही
X
पब्बर नदी शिमला

हिमाचल में शिमला जिले के रोहडू में गुरुवार को 11 महीने की बच्ची के साथ उसकी मां भी पब्बर नदी के तेज बहाव में बह गई। मां का शव बरामद कर लिया गया है लेकिन बच्ची का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रोहडू उपमंडल के बडियारा पुल के पास गुरुवार शाम 4.30 बजे जांगला सब तहसील के नावी गांव निवासी 20 साल की मनीषा नौ महीने की बेटी सायशा के साथ चिढगांव के खाबल स्थित मायके से ससुराल वापस आ रही थी। इस दौरान वह सड़क किनारे पैरापिट पर बैठकर घर जाने के लिए गाड़ी का इंतजार कर रही थी। इसी समय महिला का बेटी से ध्यान हट गया और बच्ची फिसलकर पब्बर नदी में गिरकर तेज बहाव में बह गई। बेटी को बचाने के प्रयास में मां भी नदी में कुदी लेकिन वो भी तेज बहाव में बह गई।

पुलिस के मुताबिक, एक प्रत्यक्षदर्शी चालक ने बताया कि उसने मां-बेटी को पब्बर नदी किनारे बैठा देखा था। उसने देखा कि बच्ची पर उसकी मां का नियंत्रण नहीं था। उसने तब युवती को बच्ची का ख्याल रखने की हिदायत भी दी थी। इसके बाद वह वहां से करीब 20 मीटर ही आगे बढ़ा था कि युवती जोर-जोर से चिल्लाने लगी कि बच्ची गिर गई। चालक जब तक मौके पर पहुंचता, तब तक बच्ची को बचाने के लिए युवती भी नदी में कूद चुकी थी। हादसे में महिला का शव घटनास्थल से करीब 150 मीटर दूर नदी के किनारे से बरामद हुआ है। वहीं, खबर लिखे जाने तक बेटी का कोई सुराग नहीं मिल पाया था, जिसकी तलाश में स्थानीय लोग व पुलिस दल जुटा हुआ है।

Next Story