Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करनाल : घर वालों ने डांटा तो किशोर ने नहर में लगाई छलांग, वाट‍्सएप पर डाला यह स्टेट‍स

17 साल का रोहित 11वीं कक्षा में पढ़ता था और करनाल के सदर बाजार इलाके का रहने वाला था। गोताख़ोर नहर में पुलिस की मदद से उसे ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं।

दिल्ली में बवाना नहर में डूबे 2 लोग, पुलिस ने किए शव बरामत
X
 फाइल फोटो

करनाल में 17 साल के युवक ने कैथल रोड पर नहर में छलांग लगा दी। युवक ने कल वाट‍्सएप पर लिखा था, मैं अपनी ज़िंदगी से परेशान हूं और मैं एक दो दिन में चला जाऊंगा। फिलहाल गोताख़ोर नहर में पुलिस की मदद से युवक को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक 17 साल का रोहित 11वीं कक्षा में पढ़ता था और करनाल के सदर बाजार इलाके का रहने वाला था। वह पिछले कुछ दिनों से परेशान था। उसके माता - पिता मोबाइल पर गेम खिलने से मना कर देते थे। कल उसका मन इतना दुखी हुआ कि उसने अपने वाट‍्सएप पर स्टेट्स लिख दिया कि एक या 2 दिन में मैं मर जाऊंगा, सभी दोस्त खुश रहो, मैं अपनी ज़िंदगी से परेशान हूं। मंगलवार को फिर घर वालों ने मोबाइल पर गेम खेलते वक़्त उसे टोक दिया होगा वो उससे इतना आहत हो गया कि घर वो कहकर गया कि मैं थोड़ी देर में आ रहा हूँ, रास्ते मे दोस्त मिले उन्होंने पूछा कहां जा रहा है, उसने कहा मैं नहीं बता सकता और ये कहकर चला गया। थोड़ी देर बाद तमाम दोस्त रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड ढूंढते ढूंढते नहर पर पहुंचे जहां पर रोहित ने अपने दोस्तों को देखते ही नहर में छलांग लगा दी। जांच अधिकारी जगबीर ने बताया फिलहाल गोतख़ोर मौके पर पहुंच गए हैं, नहर का बहाव तेज़ है, रोहित की तलाश जारी है।

Next Story