Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करनाल : सड़कों पर उतरे व्यापारी, बाजार बंद कर जताया विरोध

व्यापारियों का कहना है कि 2 दिन के लॉकडाउन की वजह बाजार पहले बन्द रहता है। पुलिस सुबह से लेकर शाम तक बाजार के पास खड़े होकर चालान काटे जाते हैं। जिसको लेकर दुकानदारों ने विरोध जताया है।

करनाल : सड़कों पर उतरे व्यापारी, बाजार बंद कर जताया विरोध
X

करनाल। करनाल में बाजार बंद करके व्यापारी सड़कों पर उतरे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। व्यापारियों का कहना है कि पुलिस बाजार में खड़े होकर चालान काटती है जिससे पब्लिक बाजार में आने से बच रही है। जिससे उनका धंधा चौपट हो रहा है। व्यपारियों ने ये भी आरोप लगाए कि पुलिस लोगों के साथ दुर्व्यवहार भी करती है। लॉकडाउन के दौरान बाजार बंद थे तो व्यापारियों की दुकानदारी ठप हो गई थी, अब बाजार खुले हैं लेकिन मार्केट में ग्राहक नहीं आ रहे हैं। व्यापारियों ने गुरुवार को दुकानें बंद करके सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया।

दुकानदार संकल्प भंडारी ने कहा कि मेन बाजार के पास पुलिस कर्मी खड़े रहते हैं अगर लोगों ने मास्क भी लगाया हो तो उसके बावजूद चालान काटते हैं। जिससे ग्राहक मार्केट में आने से कतरा रहा है। व्यपारियों का कहना है कि 2 दिन बाजार वीकली लॉकडाउन की वजह से पहले बन्द रहता है। सुबह से लेकर शाम तक बाजार के पास खड़े होकर चालान काटे जाते हैं। जिसको लेकर दुकानदारों में खासी नाराजगी देखने को मिली। वहीं ट्रैफिक इंचार्ज रमेश ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए मास्क जरूरी है।

बता दें कि जिले में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या ने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। जिसके बाद शनिवार और रविवार बाजार बंद करने का आदेश जारी किया है। जिसके बाद से ही व्यापारियों में इस आदेश का विरोध जारी है।

Next Story