Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rewari : सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, तो एक फांसी लगाकर दी जान

रेवाड़ी जिले (Rewari District) में हुए अलग-अलग हादसों में एक बुजुर्ग सहित दो युवकों की मौत (Death) हो गई। जबकि एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस नेेेे दोनों मामलों में कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी है।

Rewari : सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, तो एक फांसी लगाकर दी जान
X
सड़क हादसा (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज, रेवाड़ी

अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों व एक बुजुर्ग की मौत (Death) हो गई, जबकि एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी (Hanging) लगाकर अपनी जान दे दी। बोडिया कमालपुर के पास बाइक सवार झज्जर के धनीरवास गांव निवासी 21 वर्षीय भगवान सिंह, गांव टूमना निवासी 58 वर्षीय बुजुर्ग तथा बेरली खुर्द निवासी प्रदीप की बिहारीपुर के पास सड़क हादसे में हौत हो गई। जबकि बालधन खुर्द में 21 वर्षीय युवक रविंद्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपकर मामलों की जांच शुरू कर दी है।

घटना नंबर : एक

बाइक ट्राले की भिड़ंत में युवक की मौत : झज्जर के गांव धनीरवास निवासी 21 वर्षीय भगवान सिंह मोटरसाइकल पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था। बेरली रोड पर बूढपुर से भोड़िया कमालपुर गांव के पास ट्राला से मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। सूचना मिलने के बाद घायल अवस्था में भगवान सिंह को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि मोटरसाइकिल के आगे चल रहे ट्रॉला चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से यह हादसा हुआ। सदर थाना पुलिस ने अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना नंबर : दो

कार की टक्कर से बुजुर्ग की मौत: बेरली बालधन के बीच बाइक-कार की टक्कर में गांव टूमना निवासी बाइक सवार 58 वर्षीय बुजुर्ग श्रीराम की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार श्रीराम बाइक पर सवार होकर रेवाड़ी से गांव की तरफ जा रहा था। इसी दौरान बेरली-बालधन के बीच ब्रेजा कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में घायल बुजुर्ग को जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जाटूसाना थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपकर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना नंबर : तीन

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत : गांव बेरली खुद निवासी 36 वर्षीय प्रदीप मंगलवार रात बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। गांव बिहारीपुर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में घायल प्रदीप को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सदर थाना पुलिस ने जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपकर अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना नंबर : चार

युवक ने फांसी लगा दी जान: गांव बालधन खुर्द में 21 वर्षीय युवक रविंद्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना मिलने के बाद जाटूसाना थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

और पढ़ें
Next Story