Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिरसा में दर्दनाक हादसा : कार-बाइक की टक्कर में बाप और बेटे सहित तीन लोगों की मौत

हादसे में फतेहपुरिया निवासी सुनील, उसका बेटा लवप्रीत व रिश्तेदार सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला भी घायल हो गई जिसे उपचार के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल दाखिल करवाया गया है।

सिरसा में दर्दनाक हादसा : कार-बाइक की टक्कर में बाप और बेटे सहित तीन लोगों की मौत
X

शुक्रवार दोपहर को सिरसा के रानियां कस्बे में रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप एक स्विफ्ट कार व मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई ,जबकि महिला घायल हो गई।

जानकारी के मुताबिक रानियां क्षेत्र के गांव फतेहपुरिया निवासी सुनील अपनी पत्नी गुरप्रीत कौर, 6 वर्षीय बेटे नवदीप व एक अन्य रिश्तेदार 16 वर्षीय सुनील निवासी भाखड़ा वाली हनुमानगढ़ के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था। रास्ते में रानिया में रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप सामने से आ रही स्विफ्ट कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में फतेहपुरिया निवासी सुनील ,उसका बेटा लवप्रीत व रिश्तेदार सुनील की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गुरप्रीत कौर को गंभीर चोटें आई है। हादसे की सूचना मिलते ही रानियां पुलिस मौके पर पहुंच गई मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के सामान्य अस्पताल में भेज गया है। वहीं घायल महिला को अस्पताल दाखिल किया गया |

सुनील अपने रिश्तेदारी में गांव फतेहपुरिया आया हुआ था, फतेहपुरिया में उसके रिश्तेदारी में लड़के के जन्म पर कुआं पूजन का कार्यक्रम था लेकिन जब वो वापिस अपने घर की ओऱ जा रहा था कि तभी वो अपने ममेरे भाई सुनील के साथ रानियां चला गया | जहां ये दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया।

Next Story